Move to Jagran APP

ढाबा संचालक ने पंखे से फंदा लगा कर ली आत्महत्या

Dhaba owner sucide हरिपुर पुलिस थाना क्षेत्र के तहत बनखंडी गांव में एक व्यक्ति ने गले में फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 05:47 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 05:47 PM (IST)
ढाबा संचालक ने पंखे से फंदा लगा कर ली आत्महत्या
ढाबा संचालक ने पंखे से फंदा लगा कर ली आत्महत्या
हरिपुर, जेएनएन। हरिपुर पुलिस थाना क्षेत्र के तहत बनखंडी गांव में एक व्यक्ति ने गले में फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बनखंडी में ढाबा चलाने वाले व्यक्ति विनोद कुमार (48) पुत्र बृज लाल निवासी दौलतपुर ने पंखे के साथ लटक कर आत्महत्या कर ली। इस घटना की सूचना बनखंडी के उपप्रधान ने पुलिस को दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया तथा उसका पंचनामा तैयार किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेज दिया है।

देहरा का अतिरिक्त कार्यभार देख रहे डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने बताया प्रथम दृष्टि में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। लेकिन मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही चल पाएगा। बहरहाल पुलिस ने मामले को सीआरपीसी की धारा 174 के तहत दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले की हर पहलू की जांच बारीकी से की जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.