Move to Jagran APP

लापता दिल्‍ली का छात्र आठ दिन बाद मिला, दोस्‍त से झगड़े के बाद भटक गया था रास्‍ता

Delhi Student Rescue पर्यटन नगरी मैकलोडगंज के भागसूनाग अप्पर वाटर फाल से गायब हुए दिल्ली के पर्यटक छात्र हिमांशु अहुजा को स्थानीय युवकों ने खोज निकाला है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 11:49 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 05:55 PM (IST)
लापता दिल्‍ली का छात्र आठ दिन बाद मिला, दोस्‍त से झगड़े के बाद भटक गया था रास्‍ता
लापता दिल्‍ली का छात्र आठ दिन बाद मिला, दोस्‍त से झगड़े के बाद भटक गया था रास्‍ता

धर्मशाला, जेएनएन। पर्यटन नगरी मैकलोडगंज के भागसूनाग अप्पर वाटर फाल से गायब हुए दिल्ली के पर्यटक छात्र हिमांशु अहुजा को स्थानीय युवकों ने खोज निकाला है। यह छात्र भगसू वाटर फाल से पांच किलोमीटर ऊपर मेजिक व्यू प्वाइंट के नीचे नाले में मिला है। छात्र आठ दिन पहले भगसू वॉटर फाल में रास्ता भटक गया था। इसके साथ 40 और छात्र भी थे। छात्र का कहना है कि उसकी साथी छात्रों के साथ कहासुनी हो गई, इसके बाद वह रास्‍ता भटक गया। पुलिस व स्थानीय लोग इसकी तलाश में जुटे हुए थे, लेकिन कामयाबी नहीं मिली थी।

loksabha election banner

दिल्‍ली के छात्र को आठ दिन बाद धौलाधार की पहाडि़यों से रेस्‍क्‍यू करने वाले धर्मशाला क्षेत्र के युवा पुलिस अधीक्षक संतोष पटियाल के साथ।

इस कारण दिल्ली से धर्मशाला पहुंचे छात्र के अभिभावकों और परिजनों ने बेटे की तलाश करने वालों के लिए दस हजार रुपये के इनाम की भी घोषणा कर दी थी। शाहपुर के बल्ल निवासी मोहिंद्र, रणजीत व सचिन ने सोमवार को इसे तलाश लिया। छात्र पर्यटक पूरी तरह से सुरक्षित है। एएसपी दिनेश ने बताया छात्र का मेडिकल करवाने के बाद मीडिया के समक्ष बयान दिया जाएगा। बताया जा रहा है छात्र के पांव में फेक्‍चर है। आठ दिन तक हिमांशु बिना कुछ खाए पीए जंगल में भटकता रहा। सिर्फ एक दिन के लिए उसके पास खाने पीने के लिए कुछ सामग्री थी, इसके बाद आगामी दिन उन्‍होंने भूखे प्‍यासे ही बिताए। छात्र को रेस्‍क्‍यू करने वाली युवाओं की टीम को लाइफ सेविंग अवार्ड के लिए नामित किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.