Move to Jagran APP

जरनोली जंगल में खाई में मिला दूसरे किशोर का शव

फतेहपुर से 26 जनवरी से लापता चल रहे दूसरे लड़के का शव भी शुक्रवार को मिल गया है जबकि पहले का शव वीरवार को मिला था। दूसरे लड़के की तलाश के लिए पुलिस ने शुक्रवार सुबह से सर्च अभियान चलाया था। दोपहर बाद दूसरे बच्चे का शव जरनोली जंगल में मिला।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 06:33 AM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 06:33 AM (IST)
जरनोली जंगल में खाई में मिला दूसरे किशोर का शव
जरनोली जंगल में खाई में मिला दूसरे किशोर का शव

संवाद सहयोगी, फतेहपुर : फतेहपुर से 26 जनवरी से लापता दूसरे किशोर का शव भी शुक्रवार को मिल गया है। उसकी तलाश के लिए जवाली व नूरपुर की पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ शुक्रवार सुबह जहां वीरवार को किशोर का शव मिला था उसके आसपास जंगल में सर्च अभियान चलाया।

loksabha election banner

दोपहर बाद उसका शव जरनोली जंगल में करीब 100 मीटर गहरी खाई में मिला। सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश शर्मा व उपमंडलीय पुलिस अधिकारी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा घटनास्थल पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर साक्ष्य जुटाए।

फतेहपुर के गांव घंडीरी से 11 वर्षीय रमन कुमार पुत्र रमेश सिंह 17 वर्षीय चचेरे भाई अभिषेक पुत्र जोगिद्र के साथ घास लाने के लिए गए थे लेकिन वापस नहीं आए। स्वजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाना फतेहपुर में दर्ज करवाई थी। वीरवार को पुलिस ने रमन कुमार का शव बरामद कर लिया जबकि अभिषेक का सुराग नहीं लगा था।

-----------

पुलिस अलग-अलग पहलू पर जांच कर रही है। स्वजनों ने शव की पहचान कर ली है। पोस्टमार्टम के लिए शव डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा भेज दिया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

-विमुक्त रंजन, पुलिस अधीक्षक कांगड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.