Move to Jagran APP

डीसी ऊना राघव शर्मा ने गगरेट में जांची व्यवस्थाएं, नवरात्रि विसर्जन के लिए लोगों की संख्‍या की तय

DC Una Raghav Sharma कोविड के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जिलाधीश ऊना राघव शर्मा ने गगरेट में व्यवस्थाएं जांची। जिलाधीश ऊना ने गगरेट के कंटेनमेंट ज़ोन का निरीक्षण किया और पुलिस अधिकारियों को कंटेपमेंट जोन का पालन सख्ती से करवाने के निर्देश जारी किए।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 01:53 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 01:53 PM (IST)
डीसी ऊना राघव शर्मा ने गगरेट में जांची व्यवस्थाएं, नवरात्रि विसर्जन के लिए लोगों की संख्‍या की तय
कोविड के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जिलाधीश ऊना राघव शर्मा ने गगरेट में व्यवस्थाएं जांची।

गगरेट, संवाद सहयोगी। DC Una Raghav Sharma, कोविड के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जिलाधीश ऊना राघव शर्मा ने गगरेट में व्यवस्थाएं जांची। जिलाधीश ऊना ने गगरेट के कंटेनमेंट ज़ोन का निरीक्षण किया और पुलिस अधिकारियों को कंटेपमेंट जोन का पालन सख्ती से करवाने के निर्देश जारी किए। जिला में पिछले कुछ दिनों से बढ़ रहे संक्रमण को लेकर प्रशासन ने दुकानों के खुलने और बंद होने के समय तय किए हैं। उम्मीद ऐसी भी जताई जा रही है कि जल्द ही प्रशासन उन स्थानों पर सख्त निर्देश जारी कर सकता है जिन स्थानों से संक्रमण बढ़ने का खतरा पैदा हो रहा है।

loksabha election banner

नवरात्रि विसर्जन पर नए निर्देश अनुसार अब मात्र 5 लोग इस विसर्जन में शामिल हो पाएंगे। जिला में सोमभद्रा नदी में लोग नवरात्रि का विसर्जन करते हैं, जिस कारण सोमभद्रा नदी के तट पर काफी भीड़ हो जाती है। विसर्जन के दौरान संक्रमण न फैले, इसलिए ज़िलाधीश ऊना ने इस विसर्जन में पांच लोगों के शामिल होने के आदेश जारी किए हैं। ज़िलाधीश ऊना राघव शर्मा ने बताया संक्रमण को रोकने के लिए लोग कोविड नियमों का पालन करें और भीड़भाड़ वाली जगह पर न जाएं अन्यथा संक्रमण बढ़ने पर और भी सख्त निर्णय लेने होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.