Move to Jagran APP

बहू ने कर दी सास की पिटाई, थाने तक पहुंचा मामला तो पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

Daughter in Law Beating Mother धुसाड़ा गांव की एक वृद्धा ने अपनी बहू व उसके स्वजन के खिलाफ उससे मारपीट करने व प्रताडि़त करने की शिकायत दर्ज की है। धुसाड़ा निवासी निक्की ने शिकायत में कहा है कि वह और उसका पति काफी बूढ़े हो चुके हैं

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 08:56 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 08:56 AM (IST)
बहू ने कर दी सास की पिटाई, थाने तक पहुंचा मामला तो पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर शुरू की कार्रवाई
वृद्धा ने अपनी बहू व उसके स्वजन के खिलाफ उससे मारपीट करने व प्रताडि़त करने की शिकायत दर्ज की है।

अम्ब, संवाद सहयोगी। Daughter in Law Beating Mother, धुसाड़ा गांव की एक वृद्धा ने अपनी बहू व उसके स्वजन के खिलाफ उससे मारपीट करने व प्रताडि़त करने की शिकायत दर्ज की है। धुसाड़ा निवासी निक्की ने शिकायत में कहा है कि वह और उसका पति काफी बूढ़े हो चुके हैं जिसके चलते उन्हें कई तरह की बीमारियों ने घेर रखा है। वह अपना जीवन दवाओं के सहारे काट रहे हैं। आरोप है कि उनकी बहू उनके साथ गाली-गलौज व मारपीट करती है जिसके चलते उन्होंने बेटे व बहू को अपनी संपत्ति से बेदखल किया हुआ है। बावजूद इसके बहू जबरदस्ती उनके मकान में रहती है और उन्हें परेशान करती है।

prime article banner

बेटे द्वारा खर्च न दिए जाने और मारपीट करके घर से बाहर निकाल देने के बाद वो दूसरे गांव में रहने चले गए। पुश्तैनी घर छोडऩे के कुछ दिन बाद बहू ने उनके घर का ताला तोड़कर उनका सामान बेचना शुरू कर दिया। इसका पता चलने पर जब गांव में पहुंचे तो बहू ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली, मगर दूसरे ही दिन  उनके साथ फिर मारपीट शुरू कर दी। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने बताया कि वृद्धा की शिकायत पर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

टेलीफोन लाइन का पोल हटाने को लेकर पड़ोसियों में मारपीट

अम्ब। पुलिस थाना अम्ब के तहत दिलवां गांव में एक निर्माणधीन मकान के सामने से टेलीफोन लाइन का पोल हटाने को लेकर एक व्यक्ति ने पड़ोसियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर इस मामले में पड़ोसी परिवार के छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दिलवां निवासी रोहित शर्मा पुलिस थाना अम्ब में शिकायत दर्ज करवाई है कि शुक्रवार को दोपहर बाद उन्होंने अपने निर्माणाधीन मकान के आगे टेलीफोन लाइन के पोल को दूसरी जगह बदलने का कार्य विभाग के लाइनमैन की देखरेख में चला रखा था। इस दौरान राकेश लठ्ठ व रीतेश पुत्र शांति स्वरूप, उनके साथ सुशांत लठ्ठ पुत्र रीतेश लठ्ठ, सौरव लठ्ठ पुत्र दिनेश लठ्ठ, सिलकी पुत्री राकेश लठ्ठ व ममता पत्नी रीतेश लठ्ठ वहां आकर लाइनमैन को धमकाने लगे। जब लाइनमैन ने पोल हटाने के विभागीय ऑर्डर दिखाए तो उन्होंने उसके व उसके भाई पर हमला कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.