Move to Jagran APP

शेख एकादश व नगरोटा सूरियां एकादश की टीमें सेमीफाइनल में पहुंची

संवाद सहयोगी कांगड़ा उपमंडलीय 47वीं खेल परिषद कांगड़ा क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत नगर

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 08:57 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 08:57 PM (IST)
शेख एकादश व नगरोटा सूरियां 
एकादश की टीमें सेमीफाइनल में पहुंची
शेख एकादश व नगरोटा सूरियां एकादश की टीमें सेमीफाइनल में पहुंची

संवाद सहयोगी, कांगड़ा : उपमंडलीय 47वीं खेल परिषद कांगड़ा क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत नगर परिषद मैदान कांगड़ा में वीरवार को दो क्वार्टर फाइनल मैच खेले गए। इसमें शेख एकादश व नगरोटा सूरियां एकादश टीमों ने जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

loksabha election banner

पहला मैच पेन किलर टांडा व शेख एकादश में खेला गया। इसमें पेन किलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। 15 ओवर के मैच में शेख एकादश की टीम 14 ओवर में 119 पर ऑलआउट हो गई। इसमें हर्ष ने 38, उज्ज्वल ने 37 रन बनाए। टांडा के डा. उत्तम ने तीन ओवर में 22 रन देकर तीन, डा. साजिद ने तीन ओवर में 28 रन देकर चार विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पेन किलर टांडा की टीम 15 ओवर में नौ विकेट पर 111 रन ही बना पाई। डा. अंकज ने 23, डा. सुनयन ने 19 रन का योगदान दिया। शेक एकादश के अपर्वल ने तीन ओवर में 23 देकर तीन विकेट, अब्बू ने तीन ओवर में 19 रन देकर दो विकेट चटकाए। यह मैच शेख एकादश ने आठ रन से जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

दूसरा मैच नगरोटा सूरियां व जयंती एकादश में खेला गया। जयंती एकादश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में आठ विकेट पर 101 बनाए। इसमें आशु ने 21, रोहित ने 15 और तरुण ने 13 रन का योगदान दिया। नगरोटा सूरिया के शैशब ने तीन ओवर में 19 देकर दो और तरुण ने चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी नगरोटा सूरियां टीम ने 11.4 ओवर में आठ विकेट पर मैच जीत लिया। विवेक शर्मा ने 31 और वरुण ने नाबाद 37 रन बनाए। जयंती के तरुण और अजय ने 1-1 विकेट चटकाए। नगरोटा सूरियां ने यह मैच 8 विकेट से जीत कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

शुक्रवार को भी दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच देहरा बनाम वार्रिर एकादश तथा दूसरा मैच नगरोटा सूरियां व यद्दु एकादश के मध्य खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.