Move to Jagran APP

गगरेट के बड़ोह में गोशाला में भड़की आग, एक दुधारू मवेशी झुलस कर मरा, दो की हालत भी गंभीर

गगरेट क्षेत्र के बडोह के मुहल्ला भट्टियांवाला में सुषमा देवी पत्नी शमशेर सिंह की गोशाला में रविवार सुबह अचानक आग लग गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 17 May 2020 06:58 PM (IST)Updated: Sun, 17 May 2020 06:58 PM (IST)
गगरेट के बड़ोह में गोशाला में भड़की आग, एक दुधारू मवेशी झुलस कर मरा, दो की हालत भी गंभीर
गगरेट के बड़ोह में गोशाला में भड़की आग, एक दुधारू मवेशी झुलस कर मरा, दो की हालत भी गंभीर

गगरेट, जेएनएन। गगरेट क्षेत्र के बडोह के मुहल्ला भट्टियांवाला में सुषमा देवी पत्नी शमशेर सिंह की गोशाला में रविवार सुबह अचानक आग लग गई। इस अग्निकांड में गौशाला में बंधी तीन भैंसे बुरी तरह से झुलस गईं। एक भैंस मर गई व दो की हालत गंभीर बनी हुई है। इस अग्निकांड में 10 क्विंटल तूड़ी भी जल कर राख हो गई। अनुमान के अनुसार लगभग 3 लाख रुपये के नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

loksabha election banner

अभी फसल का सीजन था तो तूड़ी का भंडारण भी अभी हाल ही में किया था। अचानक लगी आग को बुझाने के लिए अग्निशमन वाहन तो नही पहुंच सके पर स्थानीय लोगों की सहायता से आग बुझा दी गई। लेकिन तब तक सब कुछ जल कर राख हो चुका था। स्थानीय लोगों की मदद के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन तब तक सब राख हो चुका था। पुलिस ने  मौके पर पहुंच आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित के अनुसार इस आगजनी में उनका लगभग तीन लाख रुपए के नुकसान का अनुमान है ।

एसडीएम गगरेट विनय मोदी का कहना है राजस्व विभाग को नुकसान के आंकलन के आदेश दे दिए है तथा रिपोर्ट आने पर पीड़ित को राहत दी जाएगी। थाना प्रभारी गगरेट हरनाम सिंह का कहना है आग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.