गगरेट, जेएनएन। गगरेट क्षेत्र के बडोह के मुहल्ला भट्टियांवाला में सुषमा देवी पत्नी शमशेर सिंह की गोशाला में रविवार सुबह अचानक आग लग गई। इस अग्निकांड में गौशाला में बंधी तीन भैंसे बुरी तरह से झुलस गईं। एक भैंस मर गई व दो की हालत गंभीर बनी हुई है। इस अग्निकांड में 10 क्विंटल तूड़ी भी जल कर राख हो गई। अनुमान के अनुसार लगभग 3 लाख रुपये के नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

अभी फसल का सीजन था तो तूड़ी का भंडारण भी अभी हाल ही में किया था। अचानक लगी आग को बुझाने के लिए अग्निशमन वाहन तो नही पहुंच सके पर स्थानीय लोगों की सहायता से आग बुझा दी गई। लेकिन तब तक सब कुछ जल कर राख हो चुका था। स्थानीय लोगों की मदद के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन तब तक सब राख हो चुका था। पुलिस ने  मौके पर पहुंच आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित के अनुसार इस आगजनी में उनका लगभग तीन लाख रुपए के नुकसान का अनुमान है ।

एसडीएम गगरेट विनय मोदी का कहना है राजस्व विभाग को नुकसान के आंकलन के आदेश दे दिए है तथा रिपोर्ट आने पर पीड़ित को राहत दी जाएगी। थाना प्रभारी गगरेट हरनाम सिंह का कहना है आग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस