Move to Jagran APP

Coronavirus: टांडा में संक्रमित मरीजों का इलाज करने वाला स्टाफ आइसोलेशन में लिया, आज लिए 12 सैंपल नेगेटिव

डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों का उपचार करने वाले 18 सदस्यीय स्टाफ को आइसोलशन वार्ड में रखा गया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 06:38 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 06:38 PM (IST)
Coronavirus: टांडा में संक्रमित मरीजों का इलाज करने वाला स्टाफ आइसोलेशन में लिया, आज लिए 12 सैंपल नेगेटिव
Coronavirus: टांडा में संक्रमित मरीजों का इलाज करने वाला स्टाफ आइसोलेशन में लिया, आज लिए 12 सैंपल नेगेटिव

कांगड़ा, जेएनएन। डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों का उपचार करने वाले 18 सदस्यीय स्टाफ को आइसोलशन वार्ड में रखा गया है। सोमवार को स्टाफ के इन सदस्यों को वार्ड में भर्ती कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में सोमवार को 12 सैंपल की जांच की गई, जो सभी नेगेटिव आए हैं। कोरोना वायरस का पिछले मंगलवार से कोई भी मामला पॉजिटिव नहीं आया है। प्रदेश में कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज की संख्या अब सिर्फ अब एक ही रह गई है।

prime article banner

टांडा मेडिकल कॉलेज में पिछले 1 सप्ताह से कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ के सभी 18 सदस्यों को आइसोलेशन में ले लिया गया है। मामले की जानकारी देते हुए मेडिकल सुप्रिडेंट टांडा डॉक्टर सुरेंद्र भारद्वाज ने बताया केंद्रीय स्वास्थ्य निर्देशों के अनुसार पिछल्ले एक सप्ताह तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज करने वाले सभी डाक्टर व पैरामैडिकल स्टाफ के सदस्यों को आइसोलेशन में लिया जाएगा, जिन्होंने कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज किया है।

उन्होंने बताया दिन-रात 18 सदस्यों ने दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों का बड़ी मेहनत से इलाज किया है, जिसकी बदौलत एक मरीज बिल्कुल ठीक हो गया है और उसे घर भी भेजा गया है। उन्होंने बताया अब टांडा में मात्र एक महिला का इलाज चल रहा है, जिसके लिए आज नए स्टाफ की तैनाती भी कर दी गई है और 1 सप्ताह बाद इन सभी स्टाफ के सदस्यों को भी आइसोलेशन में लिया जाएगा।

उन्होंने बताया केंद्र सरकार के दिशा निर्देशों के अनुसार ही स्टाफ को वह सारी सुविधाएं दी जा रही हैं, जो कोरोना पॉजिटिव मरीजों के इलाज के समय जरूरी होती हैं। उन्होंने बताया सोमवार को कोरोना पॉजिटिव का इलाज करने वाले स्टाफ के सभी सदस्यों के सैंपल भी लिए गए हैं और उनकी भी जांच की गई जो कि नेगेटिव आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.