बैजनाथ/कांगड़ा, जेएनएन। जिला कांगड़ा के छह लोगों ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। बैजनाथ कोविड केयर सेंटर में उपचाराधीन जयसिंहपुर के तीन, पालमपुर के दो व भवारना का एक मरीज स्वस्थ हुआ है। इनकी फाॅलोअप सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। अब इन्हें सात दिन तक होम क्वारंटाइन रहना होगा।

जिला कांगड़ा में कोरोना वायरस के चार नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही जिला में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 94 पर पहुंच गया है। 27 मई को मध्यप्रदेश से लौटा फतेहपुर के बढाल गांव का 30 वर्षीय युवक संसारपुर टैरेस में संस्थागत क्वारंटाइन था। पठानकोट से लौटा गंगथ का 31 वर्षीय युवक भी संक्रमित पाया गया है, यह होम क्वारंटाइन था। दिल्ली से विमान में लौटा फतेहपुर का 22 वर्षीय युवक फतेहपुर में संस्थागत क्वारंटाइन था।

इसके अलावा फतेहपुर के गाेलवां गांव का 25 साल का युवक संक्रमित पाया गया है, जिसकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री पहले प्रशासन के पासा नहीं थी। लेकिन पड़ताल करने पर पता चला है कि वह चंडीगढ़ से दिल्ली सवारियां छोड़ने गया था। आखिरी बार वह मोहाली से लौटा था। युवक ने कंटेनमेंट जोन नियम का उल्लंघन गांव में प्रवेश किया था, इस कारण उसे संस्थागत क्वारंटाइन किया गया था।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस