चंबा, जेएनएन। जिला चंबा में बुधवार को एक और कोरोना पॉजिटिव का मामला प्रकाश में आया है। दिल्ली से लौटे से किहार ब्लॉक के रहने वाला 21 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिला चंबा से गत रोज भेजे गए 157 सैंपल में से 141 लोगों की नेगेटिव रिपोर्ट आई है। वहीं दिल्ली से लौटा युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा युवक को दिल्ली से लौटने के बाद सुंडला स्थित संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में रखा गया था। युवक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होते ही स्वास्थ्य विभाग एक बार फिर एक्शन मोड में आ गया है। वीरवार को उसे बालू स्थित कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जाएगा, जहां उसका उपचार होगा।

इसके अतिरिक्त चम्बा जिला के लिए एक अच्छी खबर भी है। बालू में उपचाराधीन सलूणी उपमंडल की 2 वर्षीय मासूम की रिपोर्ट बुधवार को नेगेटिव प्राप्त हुई है। साथ ही यहां उपचाराधीन एक अन्य व्यक्ति भी स्वस्थ हो गया है। उधर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा डॉ. राजेश गुलेरी ने बताया एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है, जबकि पूर्व में उपचाराधीन बच्ची सहित दो की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लिहाजा जिला में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 12 पहुंच गई है। उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कोरोना वायरस से बचाव को लेकर एहतियात बरतें और बाजारों में अनावश्यक न जाएं।

 

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस