Move to Jagran APP

हरोली का पुल‍िस जवान बाइक पर करता था रोजाना सफर, मुकेश अग्‍िनहोत्री ही नहीं कई लोगों से हुआ संपर्क

Himachal Coronavirus News जिला ऊना में हरोली उपमंडल के तहत हीरानगर दुलेहड़ में पंजाब पुलिस के एक एएसआइ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 02:28 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 02:28 PM (IST)
हरोली का पुल‍िस जवान बाइक पर करता था रोजाना सफर, मुकेश अग्‍िनहोत्री ही नहीं कई लोगों से हुआ संपर्क
हरोली का पुल‍िस जवान बाइक पर करता था रोजाना सफर, मुकेश अग्‍िनहोत्री ही नहीं कई लोगों से हुआ संपर्क

ऊना, जेएनएन। जिला ऊना में हरोली उपमंडल के तहत हीरानगर दुलेहड़ में पंजाब पुलिस के एक एएसआइ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। यह पुलिस कर्मी अपने पिता की मौत होने के बाद लगातार पंजाब के माहिलपुर पुलिस स्टेशन से दुलेहड़ पहुंच रहा था। इसके संपर्क में आने के बाद ही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्‍िनहोत्री आइसोलेट हुए हैं।

prime article banner

पुलिस एएसआइ घर पहुंचने के लिए अपनी बाइक का इस्तेमाल कर रहा था। बताया जा रहा है कि एएसआइ डयूटी के लिए अमृतसर में पहली से छह जून तक गया था। वहां से यह माहिलपुर पुलिस स्टेशन लौटा था। उसका 13 जून को होशियारपुर में कोरोना वायरस जांच के लिए सैंपल लिया गया था।

इसकी रिपोर्ट 15 जून को रात के समय आई है। इस बीच संक्रमित पुलिस जवान के संपर्क में आने वाले लोगों की सूची बहुत लंबी हो चुकी है। इसके परिवार में 70 वर्षीय माता के अलावा एक बेटा व दो बेटियां भी हैं। यह 15 जून को भी डयूटी के बाद बाइक से ही अपने घर पहुंचा था। अब उसका गांव व रास्ते में कहां-कहां संपर्क हुए हैं, उनको भी होम क्वारंटाइन किए जाने की तैयारी की जा रही है।

फिलहाल इसे खड्ड स्थित कोविड केयर सेंटर में रखा गया है। अब जिले में हरोली का दुलेहड़ क्षेत्र भी नया कंटेंनमेंट जोन बनाए जाने की तैयारी चल रही है। उधर पंजाब के माहिलपुर पुलिस स्टेशन के मुलाजिमों को भी आइसोलेट किए जाने की सूचना है। इस पुलिस स्टेशन को सैनिटाइज किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक 12 जून को इस पुलिस मुलाजिम के घर पर उसके पिता की मौत पर शोक प्रकट करने के लिए कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री भी पहुंचे हुए थे। कांग्रेस नेता और उनके साथ जितने भी लोग वहां गए थे उनको भी होम आइसोलेट रहने की हिदायत दी गई है। स्वास्थ्य विभाग उनकी डिटेल कांटेक्ट व ट्रेवल हिस्ट्री की पड़ताल करने में जुटा है। सीएमओ डाॅ. रमन कुमार शर्मा ने कहा जल्द ही कोई अंतिम निर्णय लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.