जागरण संवाददाता, धर्मशाला : कांगड़ा जिले में रविवार को 11 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। साथ ही 19 ने वैश्विक महामारी को मात दी है। उपायुक्त डा. निपुण जिंदल ने बताया कि जिले में सक्रिय मामले 187 हैं। सभी संक्रमित नागरिकों के उपचार के लिए उचित व्यवस्था की गई है। होम आइसोलेशन में रह रहे रोगियों को दवाएं व आवश्यक चिकित्सा उपकरण उपलब्ध करवाए जा रहे हैं।

सरकार व जिला प्रशासन कोविड संक्रमण से निपटने के लिए सतर्क और सजग है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सार्वजनिक स्थलों पर शारीरिक दूरी का ध्यान रखें व मास्क जरूर पहनें।

----------

कोरोना/वैक्सीन मीटर

-24 घंटे में नए मामले : 11

-कुल सक्रिय मामले : 187

-24 घंटे में टीकाकरण : 00

-अब तक कुल टीकाकरण : 11,10,660

-----------------

बेटियां फाउंडेशन ने सम्मानित किए कोरोना योद्धा

संवाद सहयोगी, नगरोटा बगवां : सामाजिक संस्था बेटियां फाउंडेशन ने रविवार को नगर परिषद नगरोटा बगवां में कार्यरत सफाई कर्मचारियों को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया। नगर परिषद अध्यक्ष रजनी बस्सी ने कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। रजनी बस्सी ने कहा कि कोविड-19 के दौर में सफाई कर्मचारियों का योगदान सराहनीय रहा है। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों ने जान की परवाह किए बिना जो लोगों की सेवा की है, उसकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती। सफाई कर्मचारियों ने कोरोना योद्धा के रूप में समर्पित भावना से हर कार्य को अंजाम दिया है। संस्था के जिला अध्यक्ष पूजन भंडारी ने बताया कि 60 सफाई कर्मचारियों को सम्मानित करने के साथ-साथ महिला कर्मचारियों को निश्शुल्क सेनेटरी पैड भी आवंटित किए हैं। इस मौके पर पार्षद सीमा वर्मा, संस्था के उपाध्यक्ष तिलोक धीमान, महासचिव हिमबाला, ममता भारद्वाज व संजना भंडारी मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Edited By: Jagran