Move to Jagran APP

दाड़ी में अब कांग्रेस दहाड़ेगी, काजल के नामांकन में पहुंचेंगे दिग्गज

Congress Senior Leaders came at Dari दाड़ी का धुम्मू शाह मैदान मेलों सहित छिंज के लिए मशहूर है लेकिन अब यह मैदान राजनीति जंग के अखाड़े का गवाह भी बन रहा है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 09:37 AM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2019 09:38 AM (IST)
दाड़ी में अब कांग्रेस दहाड़ेगी, काजल के नामांकन में पहुंचेंगे दिग्गज
दाड़ी में अब कांग्रेस दहाड़ेगी, काजल के नामांकन में पहुंचेंगे दिग्गज

धर्मशाला, दिनेश कटोच। जिला मुख्यालय धर्मशाला के साथ दाड़ी का धुम्मू शाह मैदान मेलों सहित छिंज के लिए मशहूर है लेकिन अब यह मैदान राजनीति जंग के अखाड़े का गवाह भी बन रहा है। कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशियों के नामांकन के बाद चुनावी जनसभा के लिए तय किए इस मैदान में भाजपा अपने चुनावी रण का रथ अपने प्रत्याशी किशन कपूर के नामांकन के बाद खींच चुकी है और अब कांग्रेस भी इसी मैदान से अपने चुनावी रथ के पहियों को ओर गति देगी।

loksabha election banner

29 अप्रैल को कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद यहां पर कांग्रेस की भी चुनावी जनसभा होगी। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र ङ्क्षसह, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल व प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर सहित कांगड़ा संसदीय क्षेत्र का आला नेतृत्व भी यहां होगा।

दो दिन पहले ही भाजपा इस मैदान से कांग्रेस के प्रदेश व राष्ट्रीय नेतृत्व को कई मुद्दों पर घेर कर चुनावी मंथन कर व बागियों को अपने साथ लेकर कदम बढ़ा चुकी है। अब कांग्रेस की बारी है। कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकनपत्र दाखिल करने के बाद होने वाली चुनावी जनसभा में भाजपा से ज्यादा भीड़ को एकत्रित करने का लक्ष्य भी कांग्रेस लेकर चली है।

पुराना मटौर से निकलेगा काफिला

कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल 29 अप्रैल को सुबह साढ़े दस बजे अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उसके बाद वह अपने पुराना मटौर स्थित कार्यालय से दिग्गज नेताओं के साथ वाया शीला होते हुए दाड़ी मैदान में पहुंचेंगे। जनसभा के बाद एक रोड़ शो होगा और सभी धर्मशाला होते हुए लौटेंगे।

पवन काजल ने बनाई रणनीति

सोमवार को होने वाली चुनावी जनसभा को लेकर पवन काजल ने अपने कार्यालय में ही कार्यकर्ताओं के साथ जनसभा के संबंध में रणनीति तैयार की। बकौल काजल इस जनसभा में भाजपा की जनसभा के मुकाबले में अधिक कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.