धर्मशाला, जागरण संवाददाता। पूर्व मंत्री व कांग्रेस के कदावर नेता स्व जीएस बाली के बेटे रघुवीर सिंह बाली को पंजाब चुनाव में कांग्रेस ने पठानकोट जिला का पर्यवेक्षक तैनात किया है। पार्टी हाईकमान ने पर्यवेक्षकों की सूची जारी की है। पंजाब में 23 जिलों में 27 पर्यवेक्षक लगाए गए हैं। पंजाब चुनाव के लिए अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सचिव रघुवीर सिंह बाली को नई जिम्मेदारी मिलने पर उनके समर्थकों ने पार्टी हाईकमान का आभार व्यक्त किया है।

रघुवीर सिंह बाली को कांग्रेस पार्टी ने इससे पहले बंगाल चुनाव का जिम्मा सौंपा था ऐसे में एक बार फिर से उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। पूर्व मंत्री जीएस बाली के निधन के बाद उनके समर्थक रघुवीर सिंह बाली को नगरोटा बगवां में उनके विकल्प के रूप में देख रहे हैं। यही कारण भी है कि अब रघुवीर सिंह बाली नगरोटा बगवां के विषयों को उठाने लगे हैं और लोगों की ओर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में बुलाने पर शामिल होने लगे हैं।

ऐसे में नगरोटा कांग्रेस ने भी जीएस बाली के चले जाने के बाद रघुवीर सिंह बाली को अपना नेता बताया है। ऐसे में पार्टी हाईकमान की ओर से उन्हें जिम्मेदारी सौंपने से अब उनका महत्व और बढ़ा है। पूर्व मंत्री स्व. जीएस बाली की ओर से नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्यों को वहां की स्थानीय जनता अभी तक भूली नहीं है।

Edited By: Richa Rana