Move to Jagran APP

सीयू के मुद्दे पर कांग्रेस ने की केवल राजनीति‍ : अनुराग ठाकुर

सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा क‍ि कांग्रेस ने देहरा में सीयू के मसले पर केवल राजनीत‍ि ही की है।

By Munish DixitEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 05:50 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 05:50 PM (IST)
सीयू के मुद्दे पर कांग्रेस ने की केवल राजनीति‍ : अनुराग ठाकुर
सीयू के मुद्दे पर कांग्रेस ने की केवल राजनीति‍ : अनुराग ठाकुर

जेएनएन, देहरा। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र सांसद अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को अपने जनसंपर्क अभियान के तहत देहरा विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर करीब पौने चार करोड़ की विभिन्न विकास योजना का शुभारंभ और शिलान्यास क‍िया। सांसद अनुराग ठाकुर ने सबसे पहले देहरा में नगर परिषद देहरा के लिए 3 करोड़ 17 लाख 99 हजार से भारत सरकार की शहरी विद्युत प्रणाली के सशक्तिकरण के ल‍िए महत्वपूर्ण योजना का शुभारंभ किया।

loksabha election banner

इस अवसर पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस योजना के तहत नप देहरा में नए उप केंद्रों का निर्माण, बिजली के ट्रांसफार्मरों की स्थापना व बिजली की तारों को भूमिगत किया जाएगा जिससे बिजली की क्षमता में सुधार होगा और इस योजना से तकरीबन 5200 परिवारों को लाभ मिलेगा। देहरा में सीयू की स्थापना बारे अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने इस पर केवल राजनीति की है। प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार के आने के बाद सीयू की स्थापना के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी हो गई हैं और जल्दी ही इसका शिलान्यास किया जाएगा।


सांसद अनुराग ठाकुर ने हरिपुर में पुराने जलाशय के जीर्णोद्धार और सौंदर्य करण कार्य की आधारशिला रखी। उन्होंने बताया कि यह जलाशय हरिपुर की पुरानी धरोहर है और इस जलाशय के जीर्णोद्धार और सौन्दर्यकरण पर तकरीबन 63 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे। सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि यहां पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं और हरिपुर के इस जलाशय को पर्यटन की दृष्टि से भी विकसित किया जाएगा।

इस दौरान सांसद अनुराग ठाकुर ने पाईसा और सुनहेत में भी लोगों को संबोधित किया और लोगों की समस्याएं भी सुनीं। उन्होंने नगर परिषद देहरा में विभिन्न विकास कार्यों के लिए अपनी सांसद निधि से 10 लाख रुपये देने की घोषणा भी की। इस अवसर पर पूर्व मंत्री ठाकुर रविंद्र सिंह रवि, भाजपा संगठन जिला देहरा अध्यक्ष नरेश चौहान, महामंत्री अरविंद धीमान, भाजपा मंडल अध्यक्ष सर्वदर्शन शर्मा, भाजपा प्रवक्ता जगदीप डढवाल, जिला परिषद सदस्य श्याम दुलारी, नीलम ठाकुर, नगर परिषद अध्यक्ष सुनीता कुमारी, नगर परिषद उपाध्यक्ष मलकीयत सिंह परमार, अधीक्षण अभियंता बीएस ठाकुर, अतिरिक्त अधीक्षण अभियंता रजनीश धीमान, परवीन धीमान, डीएसपी देहरा एलएम शर्मा के साथ सभी विभागों के अधिकारी, कर्मचारी और भारी संख्या में स्थानीय निवासी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.