केसीसी बैंक की फर्जी एनओसी के आधार पर वाहन बेचने का आरोप जागरण संवाददाता, धर्मशाला : संगठनात्मक जिला नूरपुर के महामंत्री रणवीर सिंह निक्का ने वन मंत्री राकेश पठानिया के बेटे भवानी पठानिया के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत मंगलवार को विजिलेंस को सौंपी। उन्होंने इसकी कापी प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, राज्यपाल, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल को भी भेजी है।

रणवीर निक्का ने आरोप लगाया है कि भवानी पठानिया ने कांगड़ा केंद्रीय सहकारी (केसीसी) बैंक की फर्जी एनओसी के आधार पर अपनी स्कोर्पियो गाड़ी बेची है। आरटीआइ से जानकारी मांगने के बाद केसीसी बैंक की बकाया राशि करीब 6.92 लाख रुपये एक ही दिन में अपने बचत खाते में जमा करवा दी। स्कोर्पियो गाड़ी को केसीसी बैंक से तीन अप्रैल 2021 को 13 लाख 50 हजार रुपये में फाइनांस करवाया था। बैंक का करीब छह लाख 89 हजार 47 रुपये बकाया लोन चुकाए बिना फर्जी दस्तावेज के आधार पर गाड़ी पर नया नंबर लगाकर अगस्त में बेच दिया।

मानहानि का केस करूंगा : भवानी

भवानी पठानिया ने कहा कि रणवीर सिंह निक्का की ओर से बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं। वह उनके खिलाफ मानहानि का केस करेंगे। वहीं एसपी विजिलेंस राजेश धर्माणी ने कहा कि वह किसी काम से बाहर हैं और बुधवार को कार्यालय पहुंचेंगे। यदि धोखाधड़ी की शिकायत आई होगी तो जांच की जाएगी।

Edited By: Jagran