पालमपुर, जेएनएन। शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय महाविद्यालय पालमपुर के बहुचर्चित टिकटॉक वीडियो प्रकरण में कमेटी ने जांच पूरी कर ली है। जांच कमेटी मंगलवार को कॉलेज प्रशासन को रिपोर्ट सौंपेगी। चार सदस्य टीम ने टिकटॉक प्रकरण से जुड़े सभी विद्यार्थियों से पूछताछ कर ली है। कमेटी ने पीटीए पर तैनात कर्मचारी समेत वीडियो में दिख रही छात्राओं से भी पूछताछ की है।

वहीं, टिकटॉक वीडियो को बनाने वाले ने खुद प्रशासन के समक्ष आकर बता दिया है कि इसे कब बनाया गया था। उसके बाद इसे सोशल मीडिया में डाला गया। हालांकि यह मामला कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को भी सौंपा है, परंतु पुलिस ने इसमें अभी हस्तक्षेप नहीं किया है।

जांच कमेटी ने रिपोर्ट तैयार कर ली है। मंगलवार को मुझे रिपोर्ट मिल जाएगी। इसे देखने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। टिकटॉक वीडियो बनाने वाला खुद प्रशासन के समक्ष पहुंच गया है। सोमवार को एक छात्र को मोबाइल का प्रयोग करने पर जुर्माना किया गया है। -डॉ. सुजीत सरोच, कार्यकारी प्राचार्य शहीद कैप्टन विक्रम बतरा महाविद्यालय पालमपुर।

कॉलेज में मोबाइल के इस्तेमाल पर छात्र को जुर्माना

कॉलेज में विद्यार्थियों के लिए मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगाया गया है। सोमवार को कॉलेज परिसर में मोबाइल पर प्रतिबंध का असर भी देखने को मिला। एक छात्र का मोबाइल फोन अचानक बज गया। कॉलेज प्रशासन ने छात्र को जुर्माना लगाया और दोबारा कॉलेज में मोबाइल फोन का इस्तेमाल न करने की चेतावनी भी दी है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस