Move to Jagran APP

जयराम बोले, उपचुनाव के लिए तैयार हो जाएं कार्यकर्ता

कार्यकत्र्ताओं ने जिस उत्साह व प्यार से लोकसभा के चुनावों में भाजपा को एक बारी बहुमत दिया है।

By Edited By: Published: Mon, 03 Jun 2019 09:50 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2019 09:50 AM (IST)
जयराम बोले, उपचुनाव के लिए तैयार हो जाएं कार्यकर्ता
जयराम बोले, उपचुनाव के लिए तैयार हो जाएं कार्यकर्ता

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव में जिस तरह से भाजपा को बहुमत दिलाया है, उसी तरह का उत्साह व जोश धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में भी दिखना चाहिए। मुख्यमंत्री सोमवार को मंडल भाजपा के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा, उपचुनाव के लिए कार्यकर्ता अब से ही तैयार हो जाएं। बकौल जयराम, केंद्र में फिर से मोदी सरकार बनी है और इसका श्रेय आमजन के साथ-साथ पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को जाता है।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया में जाकर धर्मशाला उपचुनाव के लिए टिकट हासिल नहीं होगा। इस पर फैसला पार्टी हाईकमान ही लेगा।। जिसे भी टिकट मिलेगा, सभी एकजुटता के साथ उसकी जीत के लिए काम करेंगे। बैठक में सांसद किशन कपूर, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार, विधायक राकेश पठानिया, अर्जुन ठाकुर, जिया लाल, भाजपा प्रदेश महासचिव कृपाल परमार, मंडल अध्यक्ष कैप्टन रमेश अटवाल, राकेश शर्मा, चंद्र भूषण नाग व दूलो राम सहित अन्य मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.