Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री जयराम ने देहरा में किए करोड़ों के शिलान्‍यास व उदघाटन, रवि ने किया स्‍वागत; होशियार भी रहे साथ

CM Jairam Thakur kangra Tour जयराम ठाकुर बुधवार को देहरा विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर पहुंचे। सीएम के इस कार्यक्रम में केंद्रीय वित्‍त राज्‍य मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 08:25 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 04:23 PM (IST)
मुख्यमंत्री जयराम ने देहरा में किए करोड़ों के शिलान्‍यास व उदघाटन, रवि ने किया स्‍वागत; होशियार भी रहे साथ
मुख्यमंत्री जयराम ने देहरा में किए करोड़ों के शिलान्‍यास व उदघाटन, रवि ने किया स्‍वागत; होशियार भी रहे साथ

देहरा, जेएनएन। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बुधवार को देहरा विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर पहुंचे। सीएम के इस कार्यक्रम में केंद्रीय वित्‍त राज्‍य मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे। सीएम जयराम ठाकुर का पूर्व मंत्री रविंद्र रवि ने देहरा पहुंचने पर स्‍वागत किया। विधायक होशियार सिंह भी पीछे नहीं रहे, उन्‍होंने भी सीएम का स्‍वागत किया। जनसभा में भी दोनों नेताओं के नारे लगते रहे। बगलामुखी माता मंदिर के पुजारियों ने सीएम जयराम ठाकुर और केंद्रीय वित्‍त राज्‍य मंत्री अनुराग ठाकुर ने सम्‍मानित किया।

prime article banner

सीएम ने देहरा अस्‍पताल में चिकित्‍सकों के पद सभी पद भरने व डिजिटल एक्‍सरे की घोषणा के साथ सड़कों के सुधारीकरण की घोषणाएं कीं। हरिपुर सड़क निर्माण में देरी पर सीएम ने संज्ञान लेते हुए जांच का आदेश दिया है। नगर परिषद भवन निर्माण समेत हरिपुर तहसील संयुक्‍त कार्यालय के लिए डेढ़ करोड़ देने का ऐलान किया।

मुख्यमंत्री ने तहसील देहरा में उठाऊ पेयजल योजना ढलियारा, सूरजपुर की वितरण प्रणाली के सुधार एवं संवर्धन का शिलान्यास किया। इसके अलावा जल जीवन मिशन के तहत पंचायत चुदरेहड़, सुनेहत एवं नलेटी के विभिन्न गांवों के लिए 781.65 लाख रुपये की लागत से निर्मित की जाने वाली पेयजल योजना का शिलान्यास किया।

देहरा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर सीएम जयराम ठाकुर का स्‍वागत करते पूर्व मंत्री रविंद्र रवि।

इसके उपरांत मुख्यमंत्री ढलियारा में बायोमास प्लांट का उद्घाटन, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ढलियारा का उद्घाटन, 15.70 लाख रुपये की लागत से निर्मित स्वास्थ्य उपकेंद्र चनौर के भवन का उद्घाटन, 15.70 लाख रुपये की लागत से निर्मित स्वास्थ्य उपकेंद्र बैह के भवन का उद्घाटन करने के उपरांत बस्सी-सुनेहत सड़क पर 311.05 लाख रुपये की लागत से बनने वाले नारद खड्ड पुल का शिलान्यास किया।

इसके अलावा जल जीवन मिशन के तहत तहसील देहरा के गांव गुलेर और पीरबिंदली की बस्तियों के 2499.93 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाली पेयजल योजना का शिलान्यास, स्तरोन्नत तहसील हरिपुर का शुभारंभ, लोक निर्माण विभाग उप मण्डल कार्यालय हरिपुर का उद्घाटन, राजकीय महाविद्यालय, हरिपुर गुलेर के 41.55 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाले कैंटीन ब्लॉक का शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ढलियारा में जनसभा को संबोधित करने के बाद देहरा में 145.79 लाख रुपये की लागत से हिमुडा द्वारा निर्मित पुलिस क्वार्टर भवन का उद्घाटन किया। इसके बाद लोक निर्माण विश्राम गृह देहरा में जनसमस्याओं को सुना।

जयराम के दौरे में मौजूद रहेंगे अनुराग

देहरा विस क्षेत्र में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दौरे के दौरान केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी साथ रहेंगे। कार्यक्रम के लिए कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है। यह जानकारी जिला अध्यक्ष संजीव शर्मा ने दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK