Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण को मात देने के बाद क्‍वारंटाइन अवध‍ि में सरकारी आवास से शुरू किया कामकाज

CM jairam Thakur मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोरोना को मात देने के बाद बुधवार को होम क्वारंटाइन के दौरान शिमला स्थित अपने सरकारी आवास ओकओवर में सरकारी कार्यों का निपटारा किया। मुख्‍यमंत्री क्‍वारंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद ही कार्यालय लौटेंगे।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 08:53 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 08:53 AM (IST)
मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण को मात देने के बाद क्‍वारंटाइन अवध‍ि में सरकारी आवास से शुरू किया कामकाज
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोरोना को मात देने के बाद सरकारी आवास ओकओवर में सरकारी कार्यों का निपटारा किया।

शिमला, जेएनएन। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोरोना को मात देने के बाद बुधवार को होम क्वारंटाइन के दौरान शिमला स्थित अपने सरकारी आवास ओकओवर में सरकारी कार्यों का निपटारा किया। मुख्‍यमंत्री क्‍वारंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद ही कार्यालय लौटेंगे। लेकिन उन्‍होंने सरकारी आवास से कामकाज शुरू कर दिया है। विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार आईजीएमसी में दाखिल हैं।

loksabha election banner

हिमाचल प्रदेश में बुधवार को पांच कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई, जबकि 264 नए पॉजिटिव केस आए हैं। इसके साथ ही 219 कोरोना संक्रमितों ने कोरोना को मात दी है। इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज  एवं अस्पताल (आइजीएमसी) शिमला से 92 वर्षीय मधमेह रोगी और 75 वर्षीय पुरुष की मौत हुई। मंडी में दो मौतों में 80 वर्षीय व 58 वर्षीय पुरुष कीमौत  हुई है। उधर, जिला कांगड़ा के पालमपुर स्थित विवेकानंद मेडिकल संस्थान पालमपुर में उपचाराधीन महिला की मौत हो गई। महिला अन्य कई बीमारियों से भी संक्रमित है।

प्रदेश में अभी तक  कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 19621 हो गई है। अभी तक 16676 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी है और कोरोना एक्टिव केस की संख्या 2636 हो गई है। कोरोना के 264 नए पॉजिटिव केस में मंडी से 68, कुल्लू से 44, शिमला से 32, सोलन से 25, किन्नौर से 22, सिरमौर से 19, कांगड़ा से 18, बिलासपुर से 13, हमीरपुर से 10, चंबा से नौ, लाहुल स्पीति व ऊना से दो-दो हैं। जबकि कोरोना को मात देने वाले 219 संक्रमितों  में मंडी से 66, कांगड़ा से 53, शिमला से 40, सोलन से 18, लाहुल स्पिति से 11, कुल्लू से 9, चंबा से 8, बिलासपुर से 7, ऊना से 6 और किन्नौर से एक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.