Move to Jagran APP

शिमला से जोगेंद्रनगर पहुंची सीआइडी और फोरेंसिक की टीम, ज्योति के परिजनों से की मुलाकात

जोगेंद्रनगर में ज्योति की संदिग्ध मौत का मामला सुलझाने राज्य अपराधिक नियंत्रण ब्यूरो व फोरेंसिक टीम ने आते ही पुलिस स्टेशन जोगेंद्रनगर में दबिश देकर सारा रिकार्ड कब्जे में ले लिया है। आज सुबह ज्योति के परिजनों से बात कर मामले से जुड़े महत्वपूर्ण जानकारी जुटाई हैं।

By Richa RanaEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 12:03 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 12:03 PM (IST)
शिमला से जोगेंद्रनगर पहुंची सीआइडी और फोरेंसिक की टीम, ज्योति के परिजनों से की मुलाकात
शिमला से जोगेंद्रनगर सीआइडी और फोरेंसिक की टीम पहुंच गई है।

जोगेंद्रनगर,राजेश शर्मा। मंडी जिला के जोगेंद्रनगर में ज्योति की संदिग्ध मौत का मामला सुलझाने राज्य अपराधिक नियंत्रण ब्यूरो व फोरेंसिक टीम ने आते ही पुलिस स्टेशन जोगेंद्रनगर में दबिश देकर सारा रिकार्ड कब्जे में ले लिया है। आज सुबह ज्योति के परिजनों से बात कर मामले से जुड़े महत्वपूर्ण जानकारी जुटाई हैं करीब तीस मिनट तक परिजनों से बात कर घटना सथल के लिए परिजनों के साथ रवाना हो गई है जहां आज सीन रिक्रेयट किया जाएगा।

loksabha election banner

ये भी पढ़ें: प्राचीन छिंज मेला मैदान बना टैक्सी पार्किंग स्थल, बाड़बंदी न होने से टंग नरवाना मेला मैदान बदहाल

ये भी पढ़ें : डमटाल में पुलिस ने मोहटली रेलवे लाइन के पास एक व्यक्ति को अवैध शराब सहित किया गिरफ्तार

एसआटी टीम के साथ फोरैंसिक के उच्च अधिकारियों ने भी मोर्चा सभांला हैं। वह भी मौके पर रवाना हुए हैं

देर रात जोगेंद्रनगर पहुंचे सीआइडी के पुलिस अधीक्षक, डीएसपी स्‍तर के अधिकारी भी पंहुचे हैं। आज घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए जाएंगें इस दौरान ज्योति के परिजनों से और भी पूछताछ कर जानकारी हासिल कर जांच आगे बढे़गी। पुलिस थाना के प्रभारी प्रीतम जरियाल ने सीआइडी की एसआइ टीम के जोगेंद्रनगर पंहुचने की पुष्टि की है। इधर फोरैंसिक टीम के सहायक निदेशक नसीब सिंह पटियाल, साईटिफिटिक संजीव सिंह ने बताया कि आज घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाये जाएंगे। सीआइडी एसआइटी के प्रमुख पुलिस अधीक्षक सीआइडी वीरेंद्र कालिया ने बताया कि पुलिस से रिकार्ड कब्जे में लेने के बाद वह घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं जहां पर ज्योति की संदिग्ध मौत पर सीन रिक्रेयट कर साक्ष्य जुटाए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:जोगेंद्रनगर की ज्योति की मौत पर सतापक्ष और विपक्ष ने भी की उच्च स्तरीय जांच की मांग

ये भी पढ़ें:आइजीएमसी शिमला में कपड़े बदल रही स्वास्थ्य कर्मी का बनाया वीडियो, आरोपित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.