Move to Jagran APP

चिट्टे की खेप सहित पकड़ा युवक पुलिस को चकमा देकर फरार, पीछा करते कांस्‍टेबल खाई में गिरकर घायल

Chitta Smuggler Escaped पुलिस थाना अम्ब के तहत मुबारिकपुर बाई पास पर चिट्टा आरोपित युवक का पीछा करते हुए स्पेशल इन्‍वेस्टिगेशन यूनिट ऊना (एसआइयू) का एक आरक्षी खाई में गिर गया। इस हादसे में आरक्षी को गंभीर चोट आई है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 10:12 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 10:12 AM (IST)
चिट्टे की खेप सहित पकड़ा युवक पुलिस को चकमा देकर फरार, पीछा करते कांस्‍टेबल खाई में गिरकर घायल
अम्‍ब में चिट्टा तस्‍कर पुलिस के चंगुल से फरार हो गया।

अम्ब, जेएनएन। पुलिस थाना अम्ब के तहत मुबारिकपुर बाई पास पर चिट्टा आरोपित युवक का पीछा करते हुए स्पेशल इन्‍वेस्टिगेशन यूनिट ऊना (एसआइयू) का एक आरक्षी खाई में गिर गया। इस हादसे में आरक्षी को गंभीर चोट आई है। घायल आरक्षी को उपचार के लिए सिविल अस्पताल अम्ब से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया गया है। दरअसल शुक्रवार शाम को एसआइयू टीम ने मुबारिकपुर से चिंतपूर्णी मार्ग में बाईपास पर बाइक सवार एक युवक को जांच के लिए रोककर उसकी तलाशी ली तो टीम को आरोपित युवक की कमीज की जेब से चिट्टा बरामद हुआ। जब इसका वजन कर मापा तो यह 7.72 ग्राम था। इस दौरान एसआइयू सदस्‍य आरोपित युवक को पकड़ कर मौके पर ही कागजी कार्रवाई कर रही थी तो आरोपित युवक उनकी गरिफ्त से छूटकर जंगल की तरफ भाग गया।

loksabha election banner

इस दौरान एसआइयू में शामिल एक आरक्षी आरोपित का पीछा कर रहा था तो वह अनियंत्रित होकर खाई में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि एसआईयू टीम की गिरफ्त से भागा आरोपित मसूम अली निवासी संगोकतराला मुकेरियां जिला होशियारपुर पंजाब का रहने वाला है और वह अपनी भैंस का झुंड लेकर पुलिस थाना अम्ब के तहत गांव कुनेरन में डेरा लगाए हुए है।

उधर, एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपित को पकड़ने के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। आरोपित जल्द ही पुलिस के चंगुल में होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.