शिमला, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शिमला के दीन दयाल अस्पताल में सेवा सप्ताह के तहत हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मरीजों को फल बांटे। इस दौरान उन्‍होंने स्वछता अभियान में भी भाग लिया। यह कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी शिमला मंडल द्वारा आयोजित किया गया था। उनके साथ प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, महापौर कुसुम सदरेट, उपमहापौर राकेश शर्मा और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रिज मैदान पर भाजयुमो शिमला मंडल द्वारा आयोजित एक रक्तदान शिविर में भाग लिया।

 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके नेतृत्व में उभरते नये भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है। विकास के साथ-साथ भारतीय संस्कृति को और अधिक समृद्ध करने में मोदी का अभूतपूर्व योगदान है।

 

मोदी ने एक रिफार्मिस्ट के रूप में न सिर्फ राजनीति को नई दिशा प्रदान की, बल्कि आर्थिक सुधारों के साथ-साथ दशकों से चली आ रही समस्याओं का स्थायी समाधान निकालकर सभी को गौरवान्वित किया। हर भारतीय के जीवन को सुगम बनाने के लिए आपका परिश्रम व संकल्प भाव हमारे लिए एक प्रेरणास्रोत है। सीएम ने कहा ईश्वर से प्रधानमंत्री के स्वस्थ जीवन व दीर्घायु की कामना करता हूँ। उन्होंने हिमाचल सरकार व जनता की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री ने कहा पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है और 14 सितंबर से पूरे देश व प्रदेश में स्वच्छता के कार्यक्रम, रक्तदान शिविर, आई चेकअप व अनेकों सेवा प्रकल्प कार्यों का आयोजन किया जा रहा है।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप