Move to Jagran APP

बास्केटबॉल : छत्तीसगढ़ ने उत्तर प्रदेश को दी मात

जेएनएन, कांगड़ा 45 वीं राष्ट्रीय सब जूनियर बास्केटबॉल प्रतियोगिता के तीसरे दिन बालिका वर्ग में छत्तीसगढ़ ने यूपी को हरा दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 12:42 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 12:42 PM (IST)
बास्केटबॉल : छत्तीसगढ़ ने उत्तर प्रदेश को दी मात
बास्केटबॉल : छत्तीसगढ़ ने उत्तर प्रदेश को दी मात

जेएनएन, कांगड़ा

loksabha election banner

45 वीं राष्ट्रीय सब जूनियर बास्केटबॉल प्रतियोगिता के तीसरे दिन बालिका वर्ग में छत्तीसगढ़ की टीम ने उत्तर प्रदेश की टीम को 48-32 के अंतर से पराजित कर दिया। मैच में करीबी की टक्कर हुई। दोनों टीमों ने अपने तरफ से जोरदार हमले किए पर अंत में परिणाम छत्तीसगढ़ के पक्ष में रहा। दोनों टीमों ने एक दूसरे पर हावी होने का प्रयास किया। लेकिन छत्तीसगढ़ की टीम जीत हासिल करने में सफल रही। आज मौसम साफ रहने के चलते सुबह ही मैच शुरू हो गया था।

वही आज दिन में बालिका वर्ग में पंजाब की टीम गुजरात से, महाराष्ट्र की हिमाचल प्रदेश से, तमिलनाडु की कर्नाटक से, ओडिशा की दिल्ली से, हरियाणा की मध्य प्रदेश से भिड़ेगी। इसके अलावा बालक वर्ग में राजस्थान की टीम पंजाब से, तेलंगाना की टीम तमिलनाडु से, हरियाणा की टीम कर्नाटक से, केरल की टीम जम्मू से और गुजरात की टीम उड़ीसा से खेलेगी।

मंगलवार को हुए मुकाबलों में हिमाचल के लड़कों की टीम ने जम्मू-कश्मीर को पराजित किया तो लड़कियों की टीम को दिल्ली से पराजय का सामना करना पड़ा। हिमाचल की लड़कियों ने एक अन्य मैच में ओडिशा को पराजित किया।

इसके अलावा लड़कों के वर्ग में कर्नाटक, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, गुजरात, केरल व दिल्ली की टीमों ने जीत हासिल की है। लड़कियों के वर्ग में दिल्ली, राजस्थान, तमिलनाडु, पुड्डुचेरी, तेलंगाना, बिहार, हिमाचल, जम्मू-कश्मीर, छत्तीसगढ़ व महाराष्ट्र की टीम ने जीत हासिल की। बालकों के वर्ग में कर्नाटक ने मध्यप्रदेश को 58-29 अंकों से हराया। छत्तीसगढ़ ने गुजरात को 59-34 अंकों से व छत्तीसगढ़ ने पंजाब को 62-44 पछाड़ा। महाराष्ट्र ने गुजरात को 76-26 अंकों से पराजित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.