Move to Jagran APP

चेतराम ठाकुर बोले- मैं प्रबल दावेदार, हाईकमान तय करेगा टिकट

Chetram Thakur Press Conference प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव चेतराम ठाकुर ने कहा वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी मैं टिकट का प्रबल दावेदार हूं। विधानसभा चुनाव में टिकट किसे मिलेगा यह पार्टी हाईकमान तय करेगा।

By Virender KumarEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 04:14 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 04:14 PM (IST)
चेतराम ठाकुर बोले- मैं प्रबल दावेदार, हाईकमान तय करेगा टिकट
चेतराम ठाकुर ने कहा कि वह टिकट के प्रबल दावेदार हैं। जागरण आर्काइव

मंडी, जागरण संवाददाता। Chetram Thakur Press Conference, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव चेतराम ठाकुर ने कहा, 'वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में मैंने सराज हलके से चुनाव लड़ा और करीब 24 हजार वोट मिले थे। वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी मैं टिकट का प्रबल दावेदार हूं। विधानसभा चुनाव में टिकट किसे मिलेगा, यह पार्टी हाईकमान तय करेगा।'

loksabha election banner

चेतराम ठाकुर ने शुक्रवार को मंडी में पत्रकारों से कहा कि सांसद प्रतिभा सिंह ने कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ध्यान में रखकर मेरे नाम की वकालत की जिसमें कोई बुराई नहीं है। पार्टी में अनुशासनहीनता किसी सूरत में सहन नहीं होगी। उन्होंने सरकार से मांग की कि जहरीली शराब मामले को राजनीतिक रंग देने के बजाय दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए चाहे वे किसी भी दल से संबंधित हों।

उन्होंंने आरोप लगाया कि शराब का अवैध कारोबार पूरे प्रदेश में चार साल तक फलता फूलता रहा लेकिन सरकार चुपचाप सोई रही। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र की सांसद प्रतिभा ङ्क्षसह का प्रवास सफल रहा है। कड़ाके की ठंड व बारिश में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हर हलके में उनके स्वागत के लिए उमड़े व उन्हें अपनी समस्या बताई। प्रतिभा ङ्क्षसह 20 फरवरी से मंडी संसदीय क्षेत्र के बाकी बचे हलकों का दौरा करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.