Move to Jagran APP

बोर्ड परीक्षा : नकल करते पकड़े 12 विद्यार्थी

hp board exam हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला के उडऩदस्तों ने शुक्रवार को जमा दो की वार्षिक परीक्षा में 12 विद्यार्थियों को नकल करते पकड़ा है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 09 Mar 2019 10:57 AM (IST)Updated: Sat, 09 Mar 2019 10:57 AM (IST)
बोर्ड परीक्षा : नकल करते पकड़े 12 विद्यार्थी
बोर्ड परीक्षा : नकल करते पकड़े 12 विद्यार्थी
धर्मशाला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला के उडऩदस्तों ने शुक्रवार को जमा दो की वार्षिक परीक्षा में 12 विद्यार्थियों को नकल करते पकड़ा है। उडऩदस्तों ने जिला कुल्लू के सीनियर सेकेंडरी स्कूल मनाली और सीनियर सेकेंडरी स्कूल बाहंग में  एसडीएम मनाली की अगुवाई में उडऩदस्तों ने राजनीतिक शस्त्र विषय के पेपर में तीन छात्रों को नकल करते पकड़ा है। एसडीएम मनाली अश्वनी कुमार ने बताया कि बाहंग स्कूल से दो और मनाली स्कूल से एक विद्यार्थी पकड़ा है। वहीं, ऊना जिला के नंगल कलां स्कूल में उडऩदस्ते ने नकल के चार मामले पकड़े हैं।

उधर, सोलन जिला के परवाणू के एक निजी स्कूल में शिक्षा उपनिदेशक श्रवण चौधरी की अध्यक्षता में टीम एक विद्यार्थी को नकल करते पकड़ा है। इस दौरान टीम में नरोत्तम वर्मा व अन्य भी शामिल रहे। वहीं, हमीरपुर जिला की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गलोड़ में उडऩदस्ते ने चार विद्यार्थियों को नकल करते पकड़ा है। उच्च शिक्षा उपनिदेशक जसवंत ङ्क्षसह ने इसकी पुष्टि की है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.