Move to Jagran APP

पुरस्कार राशि से होगा पालमपुर शहर का सुंदरीकरण

नगर परिषद पालमपुर की मासिक बैठक मंगलवार को नप अध्यक्ष राधा सूद की अध्यक्षता में कार्यालय परिसर में हुई। इसमें सबसे पहले सभी सदस्यों ने स्थानीय विधायक आशीष बुटेल को नगर परिषद के सभी वार्डाें में सड़कों की मरम्मत

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 08:56 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 08:56 PM (IST)
पुरस्कार राशि से होगा पालमपुर शहर का सुंदरीकरण
पुरस्कार राशि से होगा पालमपुर शहर का सुंदरीकरण

संवाद सहयोगी, पालमपुर : नगर परिषद पालमपुर की मासिक बैठक मंगलवार को अध्यक्ष राधा सूद की अध्यक्षता में कार्यालय परिसर में हुई। उन्होंने कहा कि नगर परिषद को श्रेष्ठ शहर योजना के तहत मिली पुरस्कार राशि एक करोड़ रुपये से शहर के सुंदरीकरण जैसे सीता राम पार्क, नेहरू चौक आदि तथा शहर में चल रहे विभिन्न विकास कार्यो में खर्च करने के लिए भी चर्चा हुई। निर्णय लिया कि राधा कृष्ण मंदिर पार्किंग में टाइल वर्क, वार्ड नंबर-7 में पार्क निर्माण, वार्ड नंबर-2 मिशन रोड का सुधार कार्य सहित सभी वार्डों में नालियों की मरम्मत व गलियों में टाइल लगाने का कार्य किया जाएगा।

loksabha election banner

वहीं, वार्ड नंबर-छह में बाईपास थ्रू ब्रिज पुल के नीचे बह रहे नाले के तटीकरण के लिए पांच लाख रुपये स्वीकृत किए गए हैं। मुख्यमंत्री शहरी आजीविका गारंटी योजना के अंतर्गत नगर परिषद पालमपुर के क्षेत्र में रहने वाले लोग अपना पंजीकरण करवाकर रोजगार हासिल कर सकते हैं। इसके लिए आयुसीमा 18 से 60 वर्ष के बीच होना अनिवार्य है। इस दौरान विधायक आशीष बुटेल को नगर परिषद के सभी वार्डाें में सड़कों की मरम्मत के लिए साढ़े 13 लाख रुपये अनुदान राशि जारी करने पर धन्यवाद किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.