पालमपुर, शारदाआनंद गौतम। सोनी टीवी पर प्रसारित कपिल शर्मा के रियल्टी शो में रविवार रात पालमपुर के सबसे पुराने व प्रतिष्ठित निजी स्कूल सेंट पॉल के विद्यार्थियों ने फिल्म अभिनेता गोविंदा व उनकी पत्नी सुनीता के साथ ठुमके लगाए। यह पहला मौका है जब किसी रियल्टी शो के दौरान पालमपुर के किसी स्कूल के बच्चों ने दमदार उपस्थिति दर्ज करवाई हो। कार्यक्रम में स्कूल के प्रधानाचार्य वीरेंद्र पॉल सिंह व शिक्षिका सीमा गौतम, सरला डोगरा, भुवन शर्मा व मोहनी शर्मा ने भी भागीदारी दर्ज करवाते हुए अभिनेता कपिल शर्मा के साथ बातचीत की।

इस दौरान ऐसे मौके भी आए जब कपिल शर्मा ने भी इन बच्चों व शिक्षकों के कहे अनुसार ठुमके लगाए। सेंट पॉल स्कूल पालमपुर के 38 बच्चों का ग्रुप शैक्षणिक व अध्ययन यात्रा पर छह अक्टूबर से मुंबई और गोवा गया है। इस दौरान बच्चों के साथ ऐसा संयोग बना और वह फिल्म अभिनेता कपिल शर्मा के मशहूर रियल्टी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंच गए। सेंट पॉल स्कूल के अधीक्षक पवन गुप्ता ने बताया कि बच्चे शैक्षणिक यात्रा के लिए मुंबई और गोवा गए हैं। इस दौरान शो को लेकर उनकी बात हुई और शुक्रवार को बच्चों के साथ करीब डेढ़ घंटे तक शूटिंग हुई।

इसके बाद रविवार रात साढ़े नौ बजे बच्चों का शो सोनी टीवी पर प्रसारित किया गया। उन्होंने बताया कि स्कूल के लिए यह गौरव की बात है। उल्लेखनीय है कि सेंट पॉल स्कूल पालमपुर ही नहीं अपितु जिला कांगड़ा के पुराने विद्यालयों में शुमार है। 1923 से यह स्कूल पालमपुर व निकटवर्ती क्षेत्रों के बच्चों को शिक्षा प्रदान कर रहा है। यहां से पढ़े बच्चे ऊंचे-ऊंचे पदों पर पहुंचे हैं। साथ ही राजनीति और कारोबार में भी उल्लेखनीय प्रदर्शन कर रहे हैं।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप