Move to Jagran APP

उत्तर पुस्तिका मूल्यांकन कक्ष में घुसा प्रशिक्षु, शिक्षक से मारपीट

student beaten proffesor at Polytechnic college kangra कांगड़ा राजकीय बहुतकनीकी संस्थान के एक शिक्षक से प्रशिक्षु उलझ पड़ा।

By Edited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 09:57 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 05:57 PM (IST)
उत्तर पुस्तिका मूल्यांकन कक्ष में घुसा प्रशिक्षु, शिक्षक से मारपीट
उत्तर पुस्तिका मूल्यांकन कक्ष में घुसा प्रशिक्षु, शिक्षक से मारपीट

कांगड़ा, जेएनएन। राजकीय बहुतकनीकी संस्थान कांगड़ा के एक प्राध्यापक ने तकनीकी शिक्षा बोर्ड के पेपर चेक करने के दौरान बाधा पहुंचाने पर एक प्रशिक्षु व उसकी दो बहनों के खिलाफ कांगड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। संस्थान के प्राचार्य के माध्यम से इस संबंध में कांगड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत की गई है और इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। प्रशिक्षु ने भी शिक्षक के खिलाफ मारपीट की शिकायत की है और उसका सोमवार सायं मेडिकल करवाया गया है। शिक्षक व प्रशिक्षु के बीच हुए मामले ने संस्थान में दिनभर अफरातफरी का माहौल रहा है।

prime article banner

पुलिस के अनुसार, राजकीय बहुतकनीकी संस्थान कांगड़ा में तकनीकी शिक्षा बोर्ड केपेपर चेक करने के दौरान एक प्रशिक्षु जबरन कमरे में घुस गया जहां पेपर चेक हो रहे थे। इस पर संस्थान के प्राध्यापक ने आपत्ति जताई और विवाद हो गया। संस्थान के प्राचार्य को इस संबंध में जानकारी मिली तो उन्होंने कांगड़ा पुलिस को सूचित किया। पुलिस के पहुंचने पर प्रशिक्षु छात्र व उसके साथ आई दो बहनों ने भी शिक्षक पर मारपीट का आरोप लगाया है और इससे संस्थान में विवाद काफी बढ़ गया है।

संस्थान के अंग्रेजी के प्राध्यापक तल¨वदर ¨सह ने प्राचार्य को शिकायत दी है कि जब वह दो साथी कर्मचारियों रितेश अवस्थी तथा जितेंद्र मोहन के साथ पेपर चेक कर रहे थे तो अचानक संस्थान का ही छठे सेमेस्टर का छात्र तथा उसकी दो बहनें बिना अनुमति के कमरे में आ गए और बहसबाजी के बाद मारपीट की। थाना प्रभारी कांगड़ा मेहर ¨सह ने बताया कि तल¨वदर ¨सह का भी मेडिकल करवाया जा रहा है। दूसरी तरफ प्रशिक्षु छात्र ने भी मारपीट की शिकायत कांगड़ा पुलिस में दी थी कि प्राध्यापक ने बिना वजह उससे मारपीट की है। युवक की शिकायत पर मेडिकल करवाया है और रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.