Move to Jagran APP

ऊना में कार ने तीन लोगों को टक्कर मारी, गंभीर रूप से एक घायल को पीजीआइ रेफर किया

ऊना-अंब रोड पर स्थित पनोह में एक कार ने दो बाहरी राज्य के दो राहगीर व्यक्तियों समेत एक बाइक चालक को टक्कर मार दी सड़क हादसे में तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। कार चालक मौके से एक टैंपो में लिफ्ट लेकर ऊना की तरफ फरार हो गया।

By Richa RanaEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 04:51 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 04:51 PM (IST)
ऊना में कार ने तीन लोगों को टक्कर मारी, गंभीर रूप से एक घायल को पीजीआइ रेफर किया
पनोह में एक कार ने दो बाहरी राज्य के दो राहगीर व्यक्तियों समेत एक बाइक चालक को टक्कर मार दी।

ऊना, जागरण संवाददाता। ऊना-अंब रोड पर स्थित पनोह में एक कार ने दो बाहरी राज्य के दो राहगीर व्यक्तियों समेत एक बाइक चालक को टक्कर मार दी, जिससे इस सड़क हादसे में तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जबकि कार चालक मौके से एक टैंपो में लिफ्ट लेकर ऊना की तरफ फरार हो गया।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों ने तीनों घायलों को तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल ऊना उपचार के लिए पहुंचाया। जहां से एक युवक मोहम्मद पंचू की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। घायलों की पहचान मोहमद मोनाजीर 36 पुत्र तसलीम निवासी वार्ड नंबर 1 गांव कासनगर तहसील सोनवरसाराज, जिला सहरसा विहार, मोहम्मद बाचू 26 पुत्र हलीम वार्ड नंबर 1 गांव कासनगर तहसील सोनवरसाराज जिला सहरसा विहार व बाइक चालक अरूण दीप निवासी बसाल के रूप में हुई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद ऊना पुलिस थाना की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करके कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज के सहयोग से फरार कार चालक की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार ऊना-अम्ब मुख्य मार्ग पर पड़ते पनोह गांव में बुधवार को दो युवक सड़क पर पैदल जा रहे थे। अचानक ऊना की तरफ जा रही कार चालक बाइक को ओवर टेक कर रहा था। इस दौरान कार की बाइक से टक्कर हो गई। इसके बाद कार चालक ने सड़क किनारे पैदल जा रहे दो राहगीरों को टक्कर मार दी। इससे तीनों गंभीर रुप से घायल हो गए। इसके बाद दुर्घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई है। कार चालक टक्कर मारकर घायलों की मदद करने की बजाए वहां से एक टैंपो से लिफ्ट लेकर ऊना की तरफ फरार हो गया।

स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलैंस से तीनों घायलों को उपचार के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया। यहां से डा. पीएस राणा ने गंभीर रुप से घायल एक युवक को उपचार के लिए पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया है। वहीं सूचना मिलते ही सदर पुलिस थाना की टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने दुर्घटना का जायजा लेने के बाद कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.