झगड़े के बाद भाग रहे कार चालक ने स्कूटी को भी चपेट में लिया

संवाद सूत्र, डरोह : डरोह के कस्बा गांव में धीरा की ओर से आ रही कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इसके बाद दोनों चालकों में हाथापाई हो गई। झगड़े के बाद कार चालक भागने लगा तो उसने अन्य स्कूटी को चपेट में ले लिया। इससे स्कूटी करीब दो सौ मीटर तक घसीटती हुई चली गई। इसके बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

सोमवार दोपहर को धीरा की ओर से आ रही स्विफ्ट कार ने कस्बा गांव निवासी उपनयन शर्मा की बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक चालक सड़क पर गिर गया। ऐसे में दोनों चालकों में झड़प हो गई। बीचबचाव करने पहुंचे उपनयन के भाई अभिजीत को भी चोटें पहुंची। इतने में कार का असली मालिक राजेश कुमार निवासी धीरा भी घटनास्थल पर पहुंच गया। उसे देखते ही चालक कार सहित फरार हो गया। इस दौरान उसने सामने से आ रही स्कूटी को टक्कर मार दी और भाग गया। हादसे में स्कूटी सवार गणेश कुमार व भीम ¨सह को भी चोटें आई हैं।

कार मालिक राजेश ने बताया कि उनकी कार दोस्त फौज में है और कुछ दिन पहले छुट्टी पर आया है। उसने कार चलाने के लिए मांगी थी। दुघर्टना की जानकारी उसे फोन पर मिली। उसका दोस्त घटनास्थल से कार सहित फरार है और मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। उधर भवारना पुलिस थाना से पता चला कि अभी तक जांच टीम नहीं लौटी है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने दुघर्टनाग्रस्त बाइक और स्कूटी को कब्जे में लिया है। कार चालक की तलाश जारी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप