जसूर, जेएनएन। पुलिस थाना नूरपुर के तहत आते जसूर-तलवाड़ा मार्ग के गांव मठोली में बुधवार देर रात दो कारों की आपसी भिड़ंत होने से दो लोग घायल हो गए। घटना में घायलों की पहचान अरुण कुमार पुत्र मथुरा दास गांव ऊपरली रौड, डाकघर रैहन, तहसील फतेहपुर जिला कांगड़ा तथा राजेश कुमार निवासी इंदौरा के तौर पर हुई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार घटना बुधवार रात करीब 12 बजे मठोली मे हुई। अरुण कुमार अपनी ऑल्टो कार एचपी 88 2106 में सवार होकर जसूर से राजा का तालाब की ओर जा रहा था।

राजा का तालाब से जसूर की ओर कार जेके 21 ई 6846 आ रही थी, मठोली स्थित हनुमान मंदिर के नजदीक दोनों कारों की भिड़ंत हो गई। हादसे में आल्टो कार में सवार दोनों व्यक्ति घायल हो गए, जवकि स्विफ्ट कार का चालक मौके से फरार हो गया। घायलों को सिविल अस्पताल नूरपुर ले जाया गया।

घटना की सूचना मिलने पर एएसआइ लियाकत अली अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लेकर कार मालिक अभिनंदन सिंह संबियाल पुत्र बलराज गांव मंडी संगवाली तहसील व जिला सांबा जम्मू के खिलाफ मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी मोहन लाल भाटिया ने मामले की पुष्टि की है।

तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार को मारी टक्‍क, व्‍यक्‍ति की मौत

पठानकोट-जालंधर नेशनल हाईवे पर गांव को कोनतपुर के पास एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी अनुसार मृतक के भाई प्रह्लाद ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनका भाई ओंकार सिंह पुत्र अंचल सिंह गांव कोनतपुर से नंगल की ओर जा रहा था तभी मुकेरिया की साइड से एक स्विफ्ट डिजायर नंबर पीबी-04- सीक्यू -3376 ने उन्‍हें टक्‍कर मार दी।

तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि स्कूटी सवार व्यक्ति को काफी दूर तक घसीटते ले गई। इस कारण व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान ओंकार सिंह पुत्र अचल सिंह  के रूप में हुई है। थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया दोनों वाहनों को पुलिस अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। गाड़ी का चालक मौके से फरार हो गया

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस