Move to Jagran APP

फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी व वरुण तेज

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी सड़क मार्ग से मनाली पहुंच गए हैं। अभिनेता कुल्लू मनाली में शूट होने वाली तेलगु फ़िल्म में भाग लेंगे। सुनील के साथ अभिनेता वरुण तेज निर्माता अल्लु बॉबी निर्देशक किरण कुमार व डांसर बोस्को भी मनाली पहुंच गए हैं।

By Richa RanaEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 09:07 AM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 09:33 AM (IST)
फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी व वरुण तेज
बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी सड़क मार्ग से मनाली पहुंच गए हैं।

मनाली, जागरण संवाददाता। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी सड़क मार्ग से मनाली पहुंच गए हैं। अभिनेता कुल्लू मनाली में शूट होने वाली तेलगु फ़िल्म में भाग लेंगे। सुनील के साथ अभिनेता वरुण तेज, निर्माता अल्लु बॉबी, निर्देशक किरण कुमार व डांसर बोस्को भी मनाली पहुंच गए हैं। इन सभी फ़िल्म हस्तियों का वीरवार शाम आठ बजे बड़ागड़ पहुंचने का कार्यक्रम था लेकिन  मंडी से कुल्लू के बीच फोरलेन निर्माण के चलते वे देर रात मनाली पहुंचे हैं।

loksabha election banner

बड़ागढ़ रिजॉर्ट पहुंचने पर रिजॉर्ट के संचालक नकुल खुलर द्वारा फिल्मी हस्तियों का कुलवी संस्कृति से स्वागत किया गया। बड़ागढ़ रिजॉर्ट के संचालक नकुल खुलर ने बताया कि टीम गुरुवार सुबह चंडीगढ़ से मनाली के भुंतर हवाई अडडे के लिए चार्टर प्लेन से आ रहे थे, लेकिन खराब मौसम के चलते एयर ट्रैफिक कंट्रोलर ने उन्हें खतरनाक मौसम और धुंध का हवाला देकर लौटने को कहा। खराब मौसम के कारण चंडीगढ़ से सड़क मार्ग से मनाली के लिए निकले।

उन्होंने बताया कि फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी सहित समस्त टीम के लिए मनाली के बड़ागढ़ रिजॉर्ट ठहरने की व्यवस्था की गई है। वे 10 दिन तक यहीं रूकेंगे। खुल्लर ने बताया कि तेलगू फिल्म की शूटिंग मनाली के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल सोलंगनाला, नग्गर और मनाली के आसपास की जाएगी। दूसरी ओर अभिनेता अरशद वारसी भी शूटिंग के चलते मनाली में डेरा डाले हुए है।

फ़िल्म यूनिटों की दस्तक से मनाली में फिर से रौनक लौट आई है तथा मंदी की मार झेल रहे फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े कारोबारियों ने भी राहत की सांस ली है। दो फ़िल्म यूनिटों की दस्तक देने से मनाली की वादियों में रौनक लौट आई है।

दो बार पहले भी मानली आ चुके हैं सुनील

अभिनेता सुनील शेट्टी दो बार पहले भी मनाली आ चुके हैं। मनाली के जाने माने स्थानीय कॉर्डिनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि इससे पहले भी शेट्टी फ़िल्म शूटिंग के लिए दो बार 92 व 94 में मनाली आ चुके हैं। उन्होंने बताया कि हाल ही में शेट्टी के बेटी एवं अभिनेत्री अथिया शेट्टी भी शूटिंग के लिए मनाली आ चुकी हैं। उन्होंने बताया कि शेट्टी परिवार का मनाली से गहरा नाता रहा है।

सुनील शेट्टी ने सफल फिल्मों में मुख्य किरदार निभाया है बलवान 92 जिसमें वक्त हमारा है (93), दिलवाले (94), अंत (94), मोहरा (94), गोपी किशन (94), कृष्णा (96), सपूत (96), रक्षक (96), बॉर्डर (97), भाई (97), हेरा फेरी (2000), धड़कन (2000), ये तेरा घर ये मेरा घर (2001), मैं हूं ना (2004) शामिल हैं। 60 साल पहले 11 अगस्त के दिन जन्मे अभिनेता सुनील शेट्टी का शरीर सौष्ठव भी उम्रदराज लोगों के लिए फिटनेस की किसी प्रेरणा से कम नहीं है।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अन्ना के नाम से मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी को तीन दशक बीतने जा रहे हैं। इंडस्ट्री में उनकी पहचान एक्शन और कॉमेडी हीरो के रूप में रही है। उन्होंने किरदार तो काफी अलग अलग किए हैं लेकिन पुरस्कृत उन्हें सिर्फ खलनायक के किरदार में ही किया गया है। अभिनय करते करते वह फिल्म निर्माता भी बने और कुछ दूसरे व्यापारों में भी अपना हाथ आजमाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.