Move to Jagran APP

पिता पर जबरन मां-बेटी को मानसिक रोगी बनाने का आरोप, ईमेल से जोगेंद्रनगर पुलिस थाने पहुंची शिकायत

Forcibly Making Mental Patients पुलिस थाना जोगेंद्रनगर में एक लड़की ने पिता पर उसे व मां को जबरन मानसिक रोगी बनाने का आरोप लगाया है। ई-मेल के माध्यम से पुलिस को भेजी शिकायत में लड़की ने उसे व मां को खतरा बताया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 11:43 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 11:43 AM (IST)
पिता पर जबरन मां-बेटी को मानसिक रोगी बनाने का आरोप, ईमेल से जोगेंद्रनगर पुलिस थाने पहुंची शिकायत
जोगेंद्रनगर में एक लड़की ने पिता पर उसे व मां को जबरन मानसिक रोगी बनाने का आरोप लगाया है।

जोगेंद्रनगर, जेएनएन। पुलिस थाना जोगेंद्रनगर में एक लड़की ने पिता पर उसे व मां को जबरन मानसिक रोगी बनाने का आरोप लगाया है। ई-मेल के माध्यम से पुलिस को भेजी शिकायत में लड़की ने उसे व मां को खतरा बताया है। ई-मेल में किसी का नाम नहीं है। शिकायत मिलने पर जोगेंद्रनगर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

 आरोप है कि मां व बेटी को जबरन  अलग-अगल अस्पतालों में दाखिल करवाकर नशीली दवाओं का सेवन करवाया जाता रहा है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि लड़की इन दिनों दिल्ली में सेवारत है। वह कुछ समय के लिए शिमला में भी पिता के साथ रही है। प्रोबेशनल सब इंस्पेक्टर मामले की जांच कर रहे हैं।

कार्यकारी थाना प्रभारी अर्जुन राणा ने ईमेल से मिली शिकायत की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की वास्तविकता जानने के बाद ही विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। लड़की ने पिता पर जो आरोप लगाए हैं उनकी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.