Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव: हिमाचल में भाजपा करेगी टिकटों में बदलाव, प्रदेशाध्‍यक्ष ने दिए संकेत

हिमाचल प्रदेश के चारों लोकसभा सांसदों की टिकट में बदलाव हो सकता है। यह संकेत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने दिया है।

By Munish Kumar DixitEdited By: Published: Thu, 04 Oct 2018 05:10 PM (IST)Updated: Thu, 04 Oct 2018 05:11 PM (IST)
लोकसभा चुनाव: हिमाचल में भाजपा करेगी टिकटों में बदलाव, प्रदेशाध्‍यक्ष ने दिए संकेत
लोकसभा चुनाव: हिमाचल में भाजपा करेगी टिकटों में बदलाव, प्रदेशाध्‍यक्ष ने दिए संकेत

जेएनएन, पालमपुर। लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के चारों लोकसभा सांसदों की टिकट में बदलाव हो सकता है। यह संकेत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने पालमपुर में चल रहे कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र के अभ्यास वर्ग के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिए। उन्होंने कहा कि भाजपा के चारों सांसदों ने बेहतरीन काम किया है, लेकिन टिकट में बदलाव कि संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता है। 

loksabha election banner

कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के सांसद शांता कुमार के चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि शांता कुमार ने पहले भी हाईकमान के आदेश माने हैं तथा उनके इंकार के बाद अब हाईकमान ही अंतिम फैसला करेगा। सत्‍ती ने कहा कि दो दिन तक चले पालमपुर के इस अभ्यास वर्ग में कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी रोड मैप समझाया गया है। पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए पूरी रणनीति के तहत काम करेगी।

इसके लिए अलग-अलग संसदीय क्षेत्रों में रैलियों और अन्य कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा, ताकि कांग्रेस सरकार की जनता विरोधी नीतियों को आम जनता तक कार्यकर्ता पहुंचा सकें। इसके लिए 150 किलोमीटर तक की पदयात्रा भी प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.