धर्मशाला, संवाद सहयोगी। Dharamshala Smart Road, हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड से कोतवाली तक रोड अप्रैल तक स्मार्ट हो जाएगा। स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत बन रहे स्मार्ट रोड का मंगलवार को धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया ने नगर निगम के महापौर ओंकार नैहरिया और उपमहापौर सर्व चंद गलोटिया के साथ निरीक्षण किया। विधायक ने नगर निगम और स्मार्ट सिटी परियोजना के अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए लक्षित समय में स्मार्ट रोड का कार्य पूरा करने के निर्देश दिए।

विधायक ने कहा कि शिक्षा बोर्ड से कोतवाली बाजार तक रोड अप्रैल में बनकर तैयार हो जाएगा। 25 करोड़ से बन रहे स्मार्ट रोड में स्मार्ट एलईडी लाइट स्थापित की जाएगी। वहीं रोड के दोनों ओर वॉक-वे, कैमरे और डिजिटल इन्फोरमेशन बोर्ड स्थापित किए जाएंगे। इसके आलावा रोड के दोनों ओर बिजली की तारों और पानी की पाइपों को भूमिगत किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि धर्मशाला में ट्रिपल इंजन की सरकार ने विकास की रफ्तार बढाई है। प्रधानमंत्री ने धर्मशाला को स्मार्ट सिटी का तोहफा दिया और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्मार्ट सिटी के खाते में राज्य सरकार के हिस्से का बजट जमा किया और अब भाजपा समर्थित नगर निगम बनने पर स्मार्ट सिटी के कार्यों सहित धर्मशाला में अन्य विकास कार्यों में तेजी आई है। इस मौके पर नगर निगम धर्मशाला के अधिकारी एवं स्मार्ट सिटी धर्मशाला परियोजना के अधिकारी मौजूद रहे।