Move to Jagran APP

सदन में शुरू हो गई रमेश धवाला की योग पाठशाला, वायरल डांस वीडियो पर भी दिया बयान

Himachal winter Session शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन सदन पूर्व मंत्री रमेश धवाला की योग क्रियाओं का गवाह बना।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 08:56 AM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 03:29 PM (IST)
सदन में शुरू हो गई रमेश धवाला की योग पाठशाला, वायरल डांस वीडियो पर भी दिया बयान
सदन में शुरू हो गई रमेश धवाला की योग पाठशाला, वायरल डांस वीडियो पर भी दिया बयान

धर्मशाला, रमेश सिंगटा। शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन सदन पूर्व मंत्री रमेश धवाला की योग क्रियाओं का गवाह बना। विपक्ष के विधायकों के बर्फ में फंसने के कारण अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कार्यवाही आधे घंटे के लिए स्थगित की। इस दौरान विधानसभा में धवाला की योग पाठशाला लगी। दो मंत्रियों महेंद्र सिंह ठाकुर, वीरेंद्र कंवर की मौजूदगी में ज्वालामुखी के विधायक अचानक फर्श पर लेट गए। सत्ता पक्ष के विधायकों को कई योग क्रियाओं की कसरत दिखाई। बार-बार मुद्रा बदली। उन्होंने वहां मौजूद मीडियो कर्मियों से लेकर दर्शक दीर्घा में आए व्यक्तियों का ध्यान तो खींचा ही, विधायकों को गुदगुदाया भी।

loksabha election banner

बीच में मंत्री महेंद्र बोले कि धवाला जी हड्डियां न टूट जाएं? लेकिन माननीय विधायक कहां मानने वाले थे। उन्होंने सबको ऐसी कसरत करने की सलाह दी। उन्होंने खुद ही उनके डांस के वायरल वीडियो का भी जिक्र किया। कहा कि इस वीडियो ने चीर-हरण किया। मैंने रात्रि भोज में डांस क्या किया, जनता ने तीखी प्रतिक्रियाएं दी, लोगों ने कहा कि वे भूखे मर रहे हैं और विधायक डांस करने में व्यस्त हैं। कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने टिप्पणी की, आपने तो हमारे लिए कंपीटीशन पैदा कर दिया। हंसते हुए मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि योगगुरु बाबा रामदेव की तरह योग करना क्या ये पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं?

मैं कभी डांस नहीं करूंगा

इस बीच वामपंथी विधायक राकेश सिंघा ने कहा वह अब कभी डांस नहीं करेंगे। वायरल वीडियो के बाद उन्होंने डांस न करने की कसम खाई है। इस वीडियो में उन्होंने भी डांस किया था।

मैं दौड़ भी सकता हूं

धवाला ने कसरत के दौरान कहा कि वह दौड़ भी सकते हैं। 68 वर्ष का हो गया हूं। कभी बुखार तक नहीं हुआ। डॉक्टर के पास जाने की जरूरत नहीं पड़ी।

विक्रम जरयाल ने दिखाई वीडियो

भटियात के विधायक विक्रम सिंह जरयाल ने विधायकों को वह वीडियो दिखाया, जिसमें धवाला डांस कर रहे थे। इन विधायकों में पूर्व मंत्री अनिल शर्मा भी शामिल रहे।

मेरा खिन्नू बड़ा उस्ताद

मेरा खिन्नू बड़ा उस्ताद, हाय-हाय मेरेया खिन्नूआ ओ... गीत के गायक रूमेल सिंह ठाकुर हैं। वह बिजली बोर्ड में एसई हैं। उनका गीत काफी मशहूर हुआ है। धवाला भी इस गाने पर नाचे थे। यह डिनर वीरवार शाम को राज्य सरकार की ओर से दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.