Move to Jagran APP

धवाला और रवि ने ज्वालामुखी में एक मंच पर पहुंचकर वर्चुअल बैठक से दिया एकजुटता का संदेश

BJP Virtual Rally विधायक रमेश धवाला व पूर्व मंत्री रविंद्र सिंह रवि ने भाजपा संगठनात्मक जिला देहरा की वर्चुअल बैठक में उपस्थित होकर कार्यकर्ताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 04:33 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 04:33 PM (IST)
धवाला और रवि ने ज्वालामुखी में एक मंच पर पहुंचकर वर्चुअल बैठक से दिया एकजुटता का संदेश
धवाला और रवि ने ज्वालामुखी में एक मंच पर पहुंचकर वर्चुअल बैठक से दिया एकजुटता का संदेश

ज्वालामुखी, जेएनएन। राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला व पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रविंद्र सिंह रवि ने ज्वालामुखी में भाजपा संगठनात्मक जिला देहरा की वर्चुअल बैठक में उपस्थित होकर कार्यकर्ताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाया। दोनों नेता लंबे अरसे बाद एक साथ मंच पर दिखे। इस मौके पर राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने बताया केंद्र की मोदी और प्रदेश की जयराम सरकार ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संकट काल में जिस तरह से देश में व्यवस्था कायम की है उसकी पूरे विश्व में सराहना हो रही है।

loksabha election banner

डब्ल्यूएचओ ने भी भारत में कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार के फैसलों का स्वागत करते हुए सराहना की है। आज देश में कोरोना वायरस की डेथ रेशो निरंतर कम होती जा रही है। आज लॉकडाउन खत्म हो गया है और अनलॉक शुरू हो गया है, जिससे मानव जीवन का एक बार फिर पटरी पर लौटने लगा है। आने वाले समय में लोग एक बार फिर से अपने काम धंधे पर लौटेंगे। उन्होंने कहा केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों को भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जन-जन तक पहुंचाया है।

वहीं पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रविंद्र सिंह रवि ने कहा इस प्रकार की वर्चुअल रैली करने का उद्देश्य पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट रखना और आगामी चुनाव के लिए तैयार करने और पार्टी नेताओं को कार्यकर्ताओं के बीच संवाद और सामंजस्य बनाए रखना है। पूरे देश में कांग्रेस बिखर रही है और भाजपा दिन प्रतिदिन मजबूत हो रही है। उन्होंने कहा केंद्र व प्रदेश सरकार बेहतरीन कार्य कर रही है और समाज के हर वर्ग को हर क्षेत्र को सरकार से लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा पार्टी संगठन और सरकार बेहतर तरीके से एकजुट होकर संवाद और सामंजस्य कायम कर बेहतरीन कार्य कर रहे हैं।

भाजपा संगठनात्मक जिला की वर्चुअल बैठक में श्रेष्ठा चौधरी प्रदेश सचिव, नरेंद्र अत्री देहरा जिला प्रभारी, संजीव शर्मा  जिलाध्यक्ष देहरा, महामंत्री एडवोकेट अभिषेक पाधा, ज्वालामुखी भाजपा मंडल अध्यक्ष मान चंद राणा, देहरा मंडलाध्यक्ष निर्मल सिंह ठाकुर, जसवां परागपुर मंडलाध्यक्ष विनोद शर्मा, रामलोक धनोटीया ओबीसी मोर्चा महामंत्री, श्याम दुलारी जिला पार्षद,कुशल ठाकुर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.