धर्मशाला, जेएनएन। लोकसभा चुनाव को लेकर कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र के प्रमुख भाजपा नेताओं की विशेष बैठक धर्मशाला में हुई। इसमें चुनाव को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई और पार्टी के चुनावों तक आगामी कार्यक्रमों की रणनीति बनाई गई। सांसद शांता कुमार ने कहा विपक्ष अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है। चुनाव हमारे लिए अवसर भी है और चुनौती भी है। कार्यकर्ता घर-घर  सरकार की उपलब्धियां पहुंचाएं। पिछली बार के मुकाबले इस बार दो लाख से अधिक मतों का नारा दिया।

मंत्री किशन कपूर ने हिमाचल गृहिणी सुविधा योजना के बारे में बताया अभी तक प्रदेश में 87 हजार कनेक्शन वितरित किए जा चुके हैं उज्जवला योजना से भी भी 112000 गैस कनेक्शन वितरित किए जा चुके हैं। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने हिम केअर और आयुष्मान योजना के बारे में बताया और इन योजनाओं को जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने का आव्हान किया।

कांगड़ा-चंबा लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी एवं प्रदेश महामंत्री कृपाल परमार ने बताया अगले दस दिन के भीतर प्रत्येक मंडल में कार्यशालाएं संपन्न होंगी। जिसमें लोकसभा सासंद शांता कुमार, प्रदेश सरकार में मंत्री किशन कपूर, विपिन सिंह परमार, सरवीण चौधरी, विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज, केसीसी बैंक चेयरमैन डॉ. राजीव भारद्वाज व संसदीय विस्तारक प्रियव्रत शर्मा मंडल कार्यशालाओं को संबोधित करेंगे।

बैठक में निर्णय किया गया कि 22 मार्च से पहले मंडल स्तर पर मंडल कार्यशाला आयोजित की जाएगी। 23 मार्च को शहीदी दिवस से पार्टी के स्थापना दिवस 6 अप्रैल तक मेरा परिवार-भाजपा परिवार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें पार्टी कार्यकर्ता केंद्र व प्रदेश सरकार के लाभार्थियों और भाजपा समर्थक परिवारों के घर जा कर पार्टी का झंडा, स्टिकर पोस्टरऔर सरकार की उपलब्धियों की बुकलेट देंगे। इस अभियान के तहत नगरोटा बगवां मंडल में सांसद शांता कुमार 19 मार्च को मंडल की कार्यशाला को संबोधित करेंगे। धर्मशाला में 23 मार्च को शांता कुमार मंडल की बैठक को संबोधित करेंगे।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप