नगरोटा सूरियां, जेएनएन। कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से किशन कपूर की ऐतिहासिक जीत की खुशी में नगरोटा सूरियां में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाली। रैली का नेतृत्व जवाली भाजपा उपाध्यक्ष रणजीत गुलेरिया ने किया। किशन कपूर को जवाली हल्के में 29004 मतों की बढ़त मिली है। जवाली भाजपा मंडल उपाध्यक्ष रणजीत गुलेरिया व नगरोटा सूरियां पंचायत उपप्रधान सुखपाल गोगी ने बताया कि जवाली विधानसभा हल्का कांग्रेस का गढ़ रहा है और कांग्रेस के चंद्र कुमार का ही हल्के में पिछले 35 सालों से प्रतिनिधित्व रहा है। इस अवसर पर आईटी सेल से विजय जरयाल, युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी रिशु शर्मा, रामस्वरूप शर्मा भी उपस्थित रहे।

कपूर की जीत पर कोटला में बांटे लड्डू

भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर की जबरदस्त जीत पर जवाली विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत जांगल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटे और एक दूसरे को जीत की बधाई दी। इस मौके पर एससी मोर्चा के उपाध्यक्ष गुलजारी लाल, एसटी मोर्चा के अध्यक्ष जीतराम शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियां ने प्रदेश के सभी प्रत्याशियों को प्रचंड जीत दी है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर को बधाई दी है । इस मौके पर मनोहर लाल, विशाल राणा, राकेश कुमार, मदन राणा सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

पालमपुर में राहगीरों को बांटा हलवा

कांगड़ा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर को ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर क्षेत्र के लोगों ने बधाई दी है। पालमपुर नगर में गुरुद्वारा बाजार में नगर परिषद पालमपुर के पार्षद गोपेश शर्मा और गगनदीप ¨सह के साथ स्थानीय कार्यकर्ताओं ने राहगीरों को हलवा बांट कर शानदार जीत पर बधाई दी। इस दौरान तिलक राम, रजत चित्रा, विकास गौतम, जरनैल, रमेश छाबड़ा, अशोक ग्रोवर आदि ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। वहीं सुलह विधानसभा क्षेत्र से प्रचंड बहुमत ओर बढ़त मिलने पर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। भवारना में भी कार्यकताओं ने बाजार में हलवा बांट कर अपनी खुशी जाहिर की। इस मौके पर सुलह मंडल अध्यक्ष देशराज शर्मा, जिला भाजपा सचिव तनु भारती, बूथ अध्यक्ष राकेश शर्मा, अंकुर कटोच, व्यापार मंडल अध्यक्ष राजीव सूद, राजेश बंटा तथा अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

मोदी व सीएम जयराम ठाकुर को दिया जीत का श्रेय

भाजपा की जीत का जश्न कांगड़ा में दिन भर जारी रहा। कांगडा के कछियारी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय ओबीसी कार्यकारिणी सदस्य वीरेंद्र चौधरी, नवीन धीमान, कमलदीप, संजय, हरिमंदर तथा कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर जीत की खुशियां मनाईं। उन्होंने कहा कि हिमाचल की चारों सीटों पर और देश में लगभग भाजपा का काबिज होना देश जनता के लिए बहुत बड़ी जीत है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की बदौलत मिली है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस