पालमपुर, जेएनएन। शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय महाविद्यालय पालमपुर के एक कर्मचारी की टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। करीब तेरह टिकटाक वीडियो में यह कर्मचारी जहां छात्राओं के सामने नाच रहा है, वहीं शराब की बोतल को हाथ में लेकर डाॅयलाग बोल रहा है। ऐसे में कर्मचारी की टिकटाक वीडियो ने काॅलेज प्रबंधन पर सवालिया निशान खड़ा कर दिए हैं। दो दिन से करीब तेरह टिक टाॅक वीडियो वायरल हो रहे हैंं। मामला कॉलेज प्रबंधन के ध्‍यान में आने पर कर्मचारी को सस्‍पेंड कर दिया है।

लोगों ने जब वीडियो ध्‍यान से देखे तो वह युवक काॅलेज का कर्मचारी निकला। जिसने काॅलेज परिसर में ही इन वीडियों को बनाया है। साथ ही जो अन्य वीडियो थे, वह भी काॅलेज जाने वाले रास्ते के हैं। यह सभी वीडियो नौ से पंद्रह सेकंड के हैं। जिनमें वह युवक जहां लड़कियों के साथ नाच रहा है, वहीं एक में शराब की बोतल को हाथ में पकड़े है। एक वीडियो में लड़की का हाथ पकड़कर गाना गा रहा है तो एक में बाहों में बाहें डालकर नाच रहा है। वीडियो के वायरल हाेने के बाद जहां लोगों में यह चर्चा आरंभ हो गई कि एक शैक्षणिक संस्थान जिसकी अपनी है। वहां पर इस प्रकार से वीडियो बनाकर उसे वायरल करने वाले युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

कॉलेज के कार्यकारी प्राचार्य डाॅक्टर सुजीत सरोच ने बताया उनके ध्यान में यह मामला आया है। मामले की जांच की जा रही है। जिस युवक के वीडियो वायरल हुए हैं, उसे पीटीए पर रखा गया है। उन्होंने वीडियो को देखा है। कुछ वीडियो को काॅलेज परिसर में बनाया गया है, जो सही नहीं है। कर्मचारी को सस्‍पेंड कर दिया गया है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस