सरकाघाट, जेएनएन। उपमंडल सरकाघाट की भांबला पंचायत में हमीरपुर-मंडी मार्ग पर बाइक स्‍क‍िड होने से एक युवक रसोईगैस के सिलेंडरों से लदी हुई गाड़ी की चपेट में आ गया। हादसे में हमीरपुर के बड़ू निवासी 21 वर्षीय युवक शुभम की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 24 वर्षीय आशीष कुमार पुत्र जोगिंदर सिंह अपने साथी शुभम पुत्र सुरेश कुमार निवासी बड़ू डाकघर मोहीं हमीरपुर के साथ मंडी की ओर जा रहा था। उनके साथ दो बाइकों पर चार अन्य युवक भी सभी रिवालसर स्थित नयना देवी के दर्शनों के लिए जा रहे थे। भांबला चौक के पास पहुंचने पर सड़क पर पड़े गोबर के कारण आशीष कुमार की बाइक स्किड को गई और विपरीत दिशा से आ रही रसोईगैस सिलेंडरों से भरी गाड़ी से टकरा गई। हादसे के दौरान बाइक की पिछली सीट पर बैठा शुभम उछल कर सिलेंडरों से भरी हुई गाड़ी के टायर के नीचे आ गया और मौके पर मौत हो गई।

बाइक चालक आशीष कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना का पता चलते ही अन्य बाइकों पर सवार युवक उनकी सहायता के लिए दौड़े और गाड़ी के टायर के नीचे से शुभम को बाहर निकाला। लेकिन उसकी पलभर में ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने हादसे के संबंध में पुलिस को फोन पर सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और मामला दर्ज कर शव को कब्जे में ले लिया। घायल आशीष कुमार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलद्वाड़ा में उपचाराधीन किया गया।

पुलिस ने घटनास्थल पर ही रसोईगैस की गाड़ी को बाउंड कर दिया और चालक से भी पूछताछ शुरू कर दी है। मृतक शुभम के स्वजनों को भी सूचित कर दिया गया। पुलिस ने शुभम के शव को नागरिक अस्पताल सरकाघाट में पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्‍ट‍ि की है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस