जागरण संवाददाता, पालमपुर : शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय महाविद्यालय पालमपुर के एक कर्मचारी की वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाई है। करीब 13 टिकटॉक वीडियो में यह कर्मचारी शराब की बोतल हाथ में लेकर छात्राओं के सामने नाच रहा है। मामला सामने आने के बाद कॉलेज प्रशासन ने कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया है और जांच के लिए चार सदस्यीय टीम गठित की है।

सोमवार सायं अचानक से करीब 13 टिकटॉक वीडियो वायरल हुए। पहले तो इन वीडियो को देखकर सभी ने यह सोचा कि कोई अपनी मशहूरी करने के लिए वीडियो डाल रहा है पर जब इन्हें ध्यानपूर्वक देखा तो इसमें दिख रहा युवक कॉलेज का कर्मचारी निकला। बड़ी बात यह है कि वीडियो को कॉलेज परिसर में ही बनाया है। साथ ही जो अन्य वीडियो थे वे भी कॉलेज जाने वाले रास्ते के थे। सभी वीडियो नौ से पंद्रह सेकेंड के हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में यह चर्चा शुरू हो गई है कि एक शैक्षणिक संस्थान की भी गरिमा होती है लेकिन इस प्रकार से वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

.....................

मामला ध्यान में है और इसकी जांच की जा रही है। जिस कर्मचारी की वीडियो वायरल हुई है उसे पीटीए पर रखा है। कुछ वीडियो को कॉलेज परिसर में ही बनाया गया है और यह सही नहीं है। आरोपित को सस्पेंड कर दिया है। मामले की जांच चार सदस्यीय टीम करेगी।

-डॉक्टर सुजीत सरोच, कार्यकारी प्राचार्य

......................

ये हैं जांच टीम के सदस्य

वरिष्ठ प्राध्यापक प्रोफेसर राका शर्मा की अध्यक्षता में गठित जांच टीम में डॉक्टर गगन जग्गी, प्रोफेसर नवेदिता परमार और डॉक्टर अजय ठाकुर को शामिल किया है। टीम दो दिन के भीतर रिपोर्ट पेश करेगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस