Move to Jagran APP

इक्‍कू खड्ड मोड़ पर ढांक में अटक गई ब‍रातियों की बस, बैजनाथ से योल आई थी बरात Kangra News

धर्मशाला-चामुंडा मार्ग पर इक्कू खड्ड मोड़ पर रात करीब एक बजे बरातियों की बस अनियंत्रित होकर ढांक में अटक गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 09:19 AM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 04:39 PM (IST)
इक्‍कू खड्ड मोड़ पर ढांक में अटक गई ब‍रातियों की बस, बैजनाथ से योल आई थी बरात Kangra News
इक्‍कू खड्ड मोड़ पर ढांक में अटक गई ब‍रातियों की बस, बैजनाथ से योल आई थी बरात Kangra News

योल, जेएनएन। धर्मशाला-चामुंडा मार्ग पर इक्कू खड्ड मोड़ पर शनिवार रात करीब एक बजे बरातियों की बस अनियंत्रित होकर ढांक में अटक गई। गनीमत रही कि बस किसी तरह पेड़ व झाडि़यों में फंसकर रुक गई। यदि बस वहां न रुकती तो कई फीट गहरी खाई में गिर सकती है। बस के खाई में गिरने से जान माल का भारी नुकसान भी हो सकता था। शादी की खुशियों में खलल पड़ सकता था। बस हादसे की सूचना के बाद शादी के बीच लोग चिंतित हो उठे। दूल्‍हे के खास रिश्‍तेदारों के अलावा बाकी लोग घटनास्‍थल पर पहुंच गए।

loksabha election banner

हादसे में घायल लोगों को प्राथमिक उपचार दिया गया। पुलिस चौकी योल के प्रभारी ने बताया कि बैजनाथ से निजी बस बरात लेकर योल आई थी। बरात छोड़कर जब बस लौट रही थी तो मोड़ पर अनियंत्रित होकर ढांक में अटक गई। हादसे के समय बस में केवल दस ही लोग सवार थे, जिन्हें मामूली चोटें आई हैं। सदर थाना धर्मशाला के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि बस चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज कर लिया है।

समयसारिणी के लिए भिड़े निजी बसों के परिचालक

पुलिस थाना तलाई के तहत बरठीं में रविवार को दो निजी बसों के परिचालक आपस में भिड़ गए। पहले तो दोनों के बीच समयसारिणी को लेकर काफी देर तक बहसबाजी होती रही। इतने में ही बात हाथापाई तक पहुंच गई और एक परिचालक ने दूसरी बस के परिचालक को हमला कर घायल कर दिया। घायल परिचालक ने दूसरे परिचालक के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत थाने में दर्ज करवा दी है। घायल परिचालक स्वयं बस का मालिक भी है। विनीत बस सर्विस के परिचालक व मालिक विनीत वात्सायन ने पुलिस में दी शिकायत में कहा है कि वह शाम साढ़े पांच बजे बिझड़ रूट पर जा रहा था कि दूसरी निजी परमार बस का परिचालक वहां आ गया। आरोप है कि वह बस की समयसारिणी को लेकर बहस करने लग पड़ा। परमार बस के परिचालक ने विनीत से कहा कि वह पांच मिनट लेट है। इस पर दोनों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई। थोड़ी देर में बात इतनी बढ़ गई कि परमार बस के परिचालक ने विनीत के मुंह पर प्रहार कर दिया जिससे विनीत घायल हो गया। विनीत ने परिचालक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.