Move to Jagran APP

बंगाणा में कार सवार चंबा के तीन युवकों से चरस की बड़ी खेप बरामद, 20 साल के करीब है तीनों की उम्र

Bangana Police Recovered Charas पुलिस थाना बंगाणा के तहत डुमखर मार्ग पर रात के करीब एक बजे पुलिस ने विशेष नाकाबंदी की हुई थी। तभी ऊना की तरफ से एक कार एचपी 33 एफ (टी) 9484 को चेकिंग के लिए रोका जिसमें तीन लोग सवार थे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 10:35 AM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 10:35 AM (IST)
बंगाणा में कार सवार चंबा के तीन युवकों से चरस की बड़ी खेप बरामद, 20 साल के करीब है तीनों की उम्र
थाना बंगाणा के तहत डुमखर मार्ग पर पुलिस ने कार सवार तीन युवकों से चरस बरामद की है।

बंगाणा, संवाद सहयोगी। Bangana Police Recovered Charas, पुलिस थाना बंगाणा के तहत डुमखर मार्ग पर रात के करीब एक बजे पुलिस ने विशेष नाकाबंदी की हुई थी। तभी ऊना की तरफ से एक कार एचपी 33 एफ (टी) 9484 को चेकिंग के लिए रोका, जिसमें तीन लोग सवार थे। पुलिस को देखकर ये लोग एकदम से घबरा गए। पुलिस ने शक कर आधार पर कार की तलाशी ली। कार के डैशबोर्ड में 507 ग्राम चरस छुपा कर रखी गई थी। पुलिस ने नशा अधिनियम कर तहत 21 वर्षीय जतिंदर कुमार, 20 वर्षीय विवेक कुमार व 20 वर्षीय योगराज निवासी तहसील सलूणी ज़िला चंबा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

prime article banner

नशा माफिया पर पुलिस लगातार सख्ती बनाए हुए है और इसी कड़ी में नशे के खिलाफ पुलिस का विशेष अभियान चला हुआ है जिसमें पुलिस को रोज सफलता भी मिल रही है। आगामी दिनों में पुलिस नशे के खिलाफ अभियान को और तेज करने जा रही है, ताकि किसी भी नशा तस्‍करों को जिला ऊना में नशे की सामग्री बेचने का मौका ही न मिले। एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.