धर्मशाला, जागरण संवाददाता। एवीएस अकादमी धर्मशाला विद्यार्थियों का भविष्य संवार रही है। एवीएस ने जेईई एडवांस और कंडक्टर भर्ती परीक्षा में अपना परचम लहराया है। इन दोनों परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन कर अपने छात्रों का भविष्य उज्ज्वल बनाया है। अकादमी के शिक्षकों ने पहले भी बहुत से छात्रों को उच्चकोटि की कोचिंग देकर उनका सरकारी नौकरी में जाने का सपना साकार बनाया है।

उन्होंने एक वर्ष पहले की अपनी अकादमी का शुभारंभ किया था और बहुत कम समय के अंतराल में कड़ी मेहनत व परिश्रम से अनेक छात्रों को विभिन्न विभागों में चयन करवा कर एक अनूठी पहल की है। संस्थान में संचालक अजय शर्मा व उनके सहयोगी शिक्षकों ने बताया कि अभिषेक कुमार ने जेईई एडवांस परीक्षा उत्तीर्ण की व कंडक्टर भर्ती परीक्षा में अरुण कुमार, पंकज कुमार, राहुल, रोहित कुमार, विनीत कुमार, सुरेश कौंडल व रोहित कुमार उत्तीर्ण हुए। सेना में जाने का सपना लिए अकादमी में शिक्षा लेने आये छात्रों में से वरिंद्र कुमार, सुहेल अहमद व विश्वास ने आर्मी की भर्ती परीक्षा उत्तीर्ण की।

अजय शर्मा ने बताया कि उनकी अकादमी से शिक्षा ले रहे छात्रों में से 20 छात्रों ने जेओए की परीक्षा पास की। इसके अलावा वर्तमान में एवीएस अकादमी धर्मशाला में पुलिस भर्ती परीक्षा, वन रक्षक, नीट, जेईई, एलटी टेट, टीजीटी टेट, जेबीटी टेट, नवोदय व सैनिक विद्यालय प्रवेश परीक्षा, आर्मी जीडी व क्लेरिकल इत्यादि में प्रवेश लेने के लिए बैच की कक्षाएं चलाई जा रहीं हैं। उनका कहना है कि छात्रों के सरकारी नौकरी पाने के सपने को साकार करने के लिए वह स्वयं व अपनी पूरी टीम के साथ हमेशा प्रयत्नशील हैं।

Edited By: Richa Rana