इंदौरा, जेएनएन। पुलिस थाना इंदौरा के तहत वार्ड नंबर तीन के एक युवक को क्षेत्र के कुछ युवकों ने तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। साहिल पुत्र अशोक कुमार निवासी वार्ड नंबर तीन इंदौरा ने पुलिस थाना में मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है। साहिल ने बताया कि वीरवार देर रात वह घर से बाहर गली में घूम रहा था। इस दौरान गांव के ही तीन-चार युवकों ने उसका रास्ता रोका और धमकाने लगे।

युवकों ने रंजिशन उसके साथ मारपीट शुरू कर तेजधार हथियार से सिर पर वार कर दिया। इससे उसके सिर पर गहरी चोट पहुंची है। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने बताया कि पीडि़त साहिल कुमार का मेडिकल करवाया गया है। साहिल के सिर पर 10 टांके लगे हैं। पीडि़त के बयान पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ज्वालामुखी में दिनदहाड़े बाइक चोरी

ज्वालामुखी में शुक्रवार को दिनदहाड़े चोर ज्वालामुखी बस स्टैंड के भूगृह से बाइक चुरा ले गए। बाइक के मालिक दिलीप कुमार निवासी मानगढ़ (बगलामुखी) ने बताया कि उसने रोजाना की तरह बाइक बस अड्डे के भूतल में खड़ी की थी, लेकिन दोपहर को बाइक गायब होने से स्तब्ध रह गया। इस पर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। बहरहाल, पुलिस अपने स्तर पर हर जगह बाइक को खोजने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने पीडि़त व्यक्ति व स्थानीय दुकानदारों के बयान भी दर्ज किए हैं। डीएसपी तिलक राज ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है व जल्द बाइक चोरी करने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस