Move to Jagran APP

अटल टनल के साउथ पोर्टल पर पर्यटकों के वाहन पर पलट गया ट्रक, बाल-बाल बची चार लोगों की जान

Atal Tunnel Rohtang लाहुल घाटी से आलू लेकर मनाली आ रहा ट्रक अटल टनल पार कर धुंधी पुल पर पलट गया। पुल के मोड़ पर ट्रक पलटने से मनाली की तरफ से आ रहा हरियाणा का पर्यटक वाहन एचआर 20ए 8800 ट्रक की चपेट में आ गया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 05:24 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 05:24 PM (IST)
अटल टनल के साउथ पोर्टल पर पर्यटकों के वाहन पर पलट गया ट्रक, बाल-बाल बची चार लोगों की जान
अटल टनल पार कर धुंधी पुल पर आलू से भरा ट्रक पर्यटकों के वाहन पर पलट गया।

मनाली, जेएनएन। लाहुल घाटी से आलू लेकर मनाली आ रहा ट्रक अटल टनल पार कर धुंधी पुल पर पलट गया। पुल के मोड़ पर ट्रक पलटने से मनाली की तरफ से आ रहा हरियाणा का पर्यटक वाहन एचआर 20ए 8800 ट्रक की चपेट में आ गया। इस दुर्घटना से जानी नुकसान नहीं हुआ है लेकिन पर्यटक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है और ट्रक को भारी नुकसान पहुंचा है। ट्रक में भारी आलू की बोरियां भी ब्यास नदी में जा गिरी। मनाली पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

loksabha election banner

अटल टनल के खुलने से और सड़कें चकाचक होने से वाहन चालकों की रफ्तार भी तेज हुई है, जिससे दुर्घटनाओं में भी बढ़ोतरी हुई है। रविवार को भी तेज रफ्तार के कारण लाहुल से आ रहे वाहन अटल टनल के भीतर टकरा गए थे। रविवार को ही सोलंगनाला के पास एक वाहन तेज रफ्तार के कारण सड़क से नीचे जा गिरा। हालांकि इन दुर्घटनाओं में जानी नुकसान नहीं हुआ है लेकिन अटल टनल मार्ग पर वाहनों की तेज रफ्तार दुर्घटनाओं को न्यौता देने लगी है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया ट्रक पलटने से पर्यटक वाहन को क्षति पहुंची है। लेकिन पर्यटक सुरक्षित हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वाहन में कुल चार पर्यटक सवार थे, इनमें से दो गाड़ी के बाहर खड़े थे व दो अंदर थे जो तुरंत बाहर निकल आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.