संवाद सहयोगी, पालमपुर : सेना भर्ती के लिए 30 मई को चौधरी सरवन कुमार हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में आयोजित की जानी वाली लिखित परीक्षा कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण स्थगित कर दी गई है।

सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर के भर्ती निदेशक कर्नल संदीप सिरोही ने बताया कि कृषि विश्वविद्यालय में 14 से 28 फरवरी तक सेना भर्ती रैली के दौरान उम्मीदवारों की स्क्रीनिग की गई थी। कांगड़ा व चंबा जिलों से संबंधित सोल्जर जीडी और सोल्जर क्लर्क/ एसकेटी श्रेणियों के चयनित उम्मीदवारों का मेडिकल हुआ था तथा मेडिकल परीक्षण में उत्तीर्ण युवाओं की लिखित परीक्षा 30 मई को कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में होनी थी। उन्होंने बताया कि हिमाचल में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण परीक्षा को स्थगित कर दिया है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 की स्थिति में सुधार होने पर परीक्षा के लिए नई तिथि की सूचना बाद में समाचारों पत्रों के माध्यम से दी जाएगी। उन्होंने कहा कि को पूर्व में जारी एडमिट कार्ड आगामी परीक्षा के लिए मान्य होंगे।

..................

बिना मास्क घूमने पर 24 लोगों के चालान

संवाद सहयोगी, पालमपुर : पुलिस ने पालमपुर बाजार में बिना मास्क घूमने व दुकानों में बैठने पर 24 लोगों के चालान किए हैं। हर चालान का 500 रुपये जुर्माना वसूला है। थाना प्रभारी अभिमन्यु शर्मा ने सभी लोगों को हिदायत दी है कि मास्क पहन कर रखें और शारीरिक दूरी का भी ध्यान रखें।