Move to Jagran APP

Army Bharti: सेना की वर्दी पहनने के लिए पालमपुर में युवाओं ने बहाया पसीना, देखिए तस्‍वीरें

Army Bharti Palampur कृषि विश्वविद्यालय मैदान पालमपुर में दाे मार्च काे जिला मंडी के बल्दवाड़ा धर्मपुर मंडी सदर व थुनाग तहसीलों के युवाओं ने सेना की वर्दी पहनने के लिए दौड़ लगाई। तड़के ही युवा मैदान के गेट पर पहुंच गए थे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 11:27 AM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 02:27 PM (IST)
Army Bharti: सेना की वर्दी पहनने के लिए पालमपुर में युवाओं ने बहाया पसीना, देखिए तस्‍वीरें
पालमपुर में जिला मंडी के युवाओं ने सेना की वर्दी पहनने के लिए शारीरिक परीक्षण की प्रक्रिया से गुजरते युवा।

पालमपुर, जेएनएन। कृषि विश्वविद्यालय मैदान पालमपुर में दाे मार्च काे जिला मंडी के बल्दवाड़ा, धर्मपुर, मंडी सदर व थुनाग तहसीलों के युवाओं ने सेना की वर्दी पहनने के लिए दौड़ लगाई। तड़के ही युवा मैदान के गेट पर पहुंच गए थे। तीन मार्च काे जाेगिंद्रनगर व सुंदरनगर तहसील, चार मार्च काे काेटली, सरकाघाट, चच्याेग व करसाेग के युवा भाग लेंगे। पांच मार्च काे जिला मंडी के बालीचाैक, निहरी, औट, संधाेल, बदराेटा, लड भड़ाेल, बल्ह, पद्धर, बलद्वाड़ा, मंडी सदर, जाेगिंद्रनगर, सुंदरनगर, काेटली, सरकाघाट तहसीलाें के लिए साेल्जर सामान्य ड्यूटी तथा चच्याेट तहसील के एकमात्र युवक के लिए साेल्जर नर्सिंग की भर्ती जाएगी। इसी दिन कुल्लू जिला की आनी तहसीलाें के लिए साेल्जर सामान्य ड्यूटी व एआरओ मंडी के तहत सभी तहसीलाें के नवयुवक क्लर्क एवं स्टाेर कीपर तकनीक पदाें में भर्ती किए जाएंगे।

loksabha election banner

छह मार्च काे  जिला कुल्लू के कुल्लू, बंजार, आनी, सैंज, निरमंड व मनाली तहसील तथा लाहुल स्पीति जिला की उदयपुर, लाहुल, स्पीति व काजा तहसील के युवाओं का परीक्षण होगा। सात मार्च काे सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर के अंतर्गत सभी तहसीलाें के युवाअाें के लिए सभी 3220 युवाओं के लिए साेल्जर तकनीक की भर्ती हाेगी।

आठ मार्च काे ऊना व बिलासपुर जिलाें व 9 मार्च काे हमीरपुर जिला की सभी तहसीलाें के युवा साेल्जर तकनीकी में किस्मत आजमाएंगे। 10 मार्च काे भर्ती कार्यालय शिमला के सभी जिले, पालमपुर कार्यालय का चंबा जिला व मंडी के लिए साेल्जर क्लर्क व एसकेटी तथा साेल्जर तकनीक पदाें के लिए भर्ती हाेगी। वहीं 11 व 12 मार्च काे मेडिकल के लिए रिजर्व रखा गया है। भर्ती निदेशक ने युवाओं से तय तिथि में ही भर्ती मैदान में प्रवेश करने का आग्रह किया।

कृषि विश्‍वविद्यालय पालमपुर के मैदान में सेना में भर्ती होने के लिए पहुंचे मंडी जिला की विभिन्‍न तहसीलों के युवाओं को दिशा निर्देश देते अधिकारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.